राष्ट्रीय

Sahara India Refund Payment 2022: सहारा इंडिया का पैसा वापस होने को लेकर अभी-अभी फिर आई ताजा अपडेट, फटाफट जाने

Sahara India Refund Payment
x

Sahara India Refund Payment 

Sahara India Refund Payment In Hindi: सहारा इंडिया ने लाखो निवेशकों के पैसे को फंसा दिया था. जिसके बाद लोगो ने जगह-जगह विरोध किया था.

Sahara India Refund Payment In Hindi, Sahara India Parivar: सहारा इंडिया ने लाखो निवेशकों के पैसे को फंसा दिया था. जिसके बाद लोगो ने जगह-जगह विरोध किया था. अब निवेशकों के पैसे को लताने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. बताते चले लोगो ने 25000 करोड से भी ज्यादा पैसे सहारा में निवेश किये थे. अगर आपका भी पैसा सहारा इंडिया में फंसा हुआ है इसको लेकर बड़ी खबर आ गई है अब जल्द सभी सहारा के निवेशकों का पैसा लौटाया जाएगा.

Sahara India के मालिक सुब्रत राय का कहना है सहारा में जितने भी निवेशक जो पैसा जमा किए थे उन सभी का पैसा जल्द ब्याज सहित लौटा या जाएगा इसकी प्रक्रिया पूरी जोड़-तोड़ से चल रही है पर कुछ ऐसी भी बातें निकल कर आ रही है जिसमें राय कह रहे हैं कि सहारा के जितने भी एजेंट जिसके यहां निवेशकों लोग पैसा जमा करते थे.उन्हें एजेंट लोग सहारा इंडिया में पूरा पैसा जमा नहीं किए हैं. उसके लिए कर अभी भी विवाद चल रही है।

हालांकि Sahara India में कुछ ऐसे भी लोग थे जिनका करोड़ों रुपए से ज्यादा फंसा हुआ था और कुछ पैसे थे जिनका सहारा इंडिया में अपने बीवी बच्चों के लिए भी पैसा जमा किए थे पर उन सभी को समय पर पैसा नहीं मिलने के कारण काफी लोग चिंतित हो रहे हैं यह पैसा तकरीबन 12 सालों से फंसा हुआ है और इसकी कोई यहीं तक खबर नहीं आ रही थी ऐसे में पूरे देश में दंगा फसाद हो रहा है क्योंकि सहारा इंडिया के जितने भी निवेश में जो पैसा जमा किए थे उन सभी को समय पर नहीं मिल पा रहा है इसको लेकर सारे निवेशक परेशान हैं और पूरे शहर में दंगा कर रहे हैं।

Next Story