राष्ट्रीय

Sahara India Refund Payment 2022: ये डॉक्यूमेंट रखे तैयार, अकाउंट में आएगा पैसा, फटाफट जाने लेटेस्ट अपडेट

Sahara India Refund Payment 2022
x

Sahara India Refund Payment 2022

Sahara India Refund Payment In Hindi: आपका पैसा भी सहारा इंडिया (Sahara India) में काफी समय से फंसा हुआ है और आप पैसे के इंतजार में हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है.

Sahara India Group: आपका पैसा भी सहारा इंडिया (Sahara India) में काफी समय से फंसा हुआ है और आप पैसे के इंतजार में हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। सहारा इंडिया सीधे इन्वेस्टर्स के खाते में पैसा देने जा रहा है। इसके लिए इन्वेस्टर्स को कहा गया है कि अपने सारे डाक्यूमेंट्स तैयार रखें। क्योंकि सरकार द्वारा किया जा रहा प्रयास अब सफल होता दिख रहा है। आवश्यकता है तो सिर्फ कागजात तैयार रखने की।

शुरू हुई प्रक्रिया Sahara India Group

सहारा इंडिया के इन्वेस्टरो को जानकर प्रसन्नता होगी कि लंबे समय से पैसे का इंतजार अब समाप्त होने वाला है। कहा तो यहां तक जा रहा है की 2 से 3 दिन के अंदर खाता पैसे में भेजा जा रहा है। पैसों को प्राप्त करने के लिए सहारा इंडिया के इन्वेस्टर्स केवल अपने कागजात तैयार रखें।

इन कागजातो की पड़ेगी आवश्यकता Sahara India Group

जानकारी के अनुसार जिन इन्वेस्टर्स ने सहारा इंडिया में पैसे लगाए हुए हैं वह अपने जरूरी कागजात इकट्ठा कर लें। इसके लिए बताया गया है कि आधार कार्ड, मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी, पासपोर्ट साइज की फोटो, सिग्नेचर मूल, निवास प्रमाण पत्र, आय प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, क्रीमी लेयर, बैंक पासबुक, सहारा इंडिया में मिला कूपन कोड, पैन कार्ड तथा पहचान पत्र अपने पास रख लें।

करें आवेदन Sahara India Group

सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि सहारा इंडिया हर इन्वेस्टर्स का पैसा वापस करे। कोर्ट के इस आदेश के बाद सहारा इंडिया द्वारा यह प्रक्रिया शुरू भी कर दी गई है। वहीं इन्वेस्टर्स को भी कहा गया है कि वह सहारा के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

नोट: सोशल मीडिया में वायरल हो रही खबर के अनुसार हमने खबर बनाई है. इस खबर की हम पुष्टि नहीं करते है.

Next Story