राष्ट्रीय

Sahara India Refund Money Transfer: पहले चरण में ₹10,000 हुए ट्रांसफर, चेक करे अपना अकाउंट....जाने Latest Update

Sahara India Refund Message News
x

Sahara India Refund Message News

Sahara India Refund Money Transfer: सहारा इंडिया में लाखो लोगो ने निवेश किया था. निवेश करने के कुछ महीने बाद ही सभी के पैसे फंस गए थे.

Sahara India Refund Money Transfer: सहारा इंडिया में लाखो लोगो ने निवेश किया था. निवेश करने के कुछ महीने बाद ही सभी के पैसे फंस गए थे. लम्बे समय से सहारा इंडिया में निवेशकों के द्वारा रिफंड क्लेम माँगा जा रहा था. फिर इसके बाद सुप्रीम कोर्ट के दखल के बाद केंद्र सरकार ने Sahara India Refund Portal लांच किया था. लांच करने के बाद पैसे के रिफंड होने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. यदि आपने भी Sahara India Portal पर अपना पैसा रिफंड हेतु ऑनलाइन आवेदन किया था तो उनके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. प्रोसेसिंग निवेशकों की पहले चरण में 10000 रुपए ट्रांसफर किये जा चुके है. चलिए जानते है पूरा अपडेट

Sahara India Refund Portal Update

सहारा इंडिया रिफंड पोर्टल (Sahara India Refund Portal) पर लाखो लोगो ने आवेदन किया था. सहारा इंडिया का अभी तक जिन लोगो को पैसा वापस नहीं मिला है. वो जल्दी ही मिलेगा। हो सकता है फॉर्म भरते समय कुछ न कुछ दिक्कत हो गई होगी. सहारा इंडिया रिफंड क्लेम करने के बाद 45 दिन बाद भी पैसा वापस नहीं आया है तो एक बार अप्लाई किया गया फार्म का स्टेटस भी अंडर प्रोसेसिंग या फिर रिजेक्ट बता रहा होगा . इसके लिए अच्छे से दोबारा फॉर्म भरने में करेक्शन करे.

हुआ ये बदलाव

अंडर प्रोसेसिंग निवेशकों की पहले चरण ₹10000 ट्रांसफर की जा रही है। ऐसे में हो सकता है की आपके अकाउंट में पैसे आने में देरी हो सकती है. सहारा इंडिया में आपने जितने भी पैसे क्लेम किए थे सभी आपको रिफंड होंगे प्रथम चरण के दौरान सिर्फ ₹10000 ही ट्रांसफर किया जाएगा।

Next Story