राष्ट्रीय

Sahara India Refund Message News: सभी निवेशकों के पास आया ऐसा मैसेज, फटाफट चेक करे आपके पास तो नहीं आया?

Sahara India Refund Message News
x

Sahara India Refund Message News

Sahara Refund Portal New Update Notice: सहारा इंडिया में करोड़ो निवेशकों ने निवेश किया था. इसके बाद सभी के पैसे फंस गए थे. अभी हाल ही में Sahara India के द्वारा रिफंड प्रक्रिया शुरू की गई है.

Sahara India Refund Apply Online | Sahara India News | Sahara Refund Portal New Update | Sahara Refund Message | Sahara Refund Portal New Update Notice: सहारा इंडिया में करोड़ो निवेशकों ने निवेश किया था. इसके बाद सभी के पैसे फंस गए थे. अभी हाल ही में Sahara India के द्वारा रिफंड प्रक्रिया शुरू की गई है. इस प्रक्रिया के लिए Sahara India Refund Portal भी लांच किया गया था. जिसमे निवेशक ऑनलाइन फॉर्म भरके अपने पैसे वापस पा सकते है. अब खबर सामने आ रही है की Sahar India के आवेदकों के पास एक नए तरीके का मैसेज भेजा जा रहा है. बताया जा रहा है की इस मैसेज को सहारा कंपनी के तरफ से भेजा जा रहा है. इस मैसेज के पहुंचने के बाद सहारा के उपभोक्ता घबराएं हुए है की उनका निवेश किया हुआ पैसा वापस मिलेगा या नहीं?

ये है मैसेज का मतलब Rejection Status Check | Sahara Refund Portal New Update | Sahara Refund Portal Update

दरअसल हाल ही में खबर आ रही है की जिन उपभोक्ताओं ने सहारा में पैसे रिफंड का फॉर्म भरा है. उनके मोबाइल फ़ोन में एक मैसेज भेजा रहा है. जिनके मोबाइल में 'Some Deficiencies in Your Claim' लिखकर एक मैसेज भेजा रहा है. दरसअल मैसेज में आ रहे इस मैसेज का मतलबा ये है की आपने Sahara Refund Portal Application Form गलत भरा है? या गलत सबमिट किया है.

सहारा के तरफ से भेजे जा रहे इस मैसेज में आपके द्वारा भरे गए फॉर्म का एप्लीकेशन भी मैसेज में भेजा जा रहा है. यदि आपके पास भी ऐसा मैसेज आया है तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है. आप आराम से दोबारा इस मैसेज में सुधार कर सकते है. और एक बार फिर सुधार करने के बाद सबमिट कर सकते है.

Sahara Refund Portal New Update Status Check Procces ऐसे सुधारे एप्लीकेशन फॉर्म

-सबसे पहले आपको Sahara Refund Portal Web Portal पर जाना होगा।

-उसके बाद वहां आपको आधार कार्ड के लास्ट फोर डिजिट और मोबाइल नंबर डालने के साथ लॉगिन कर लेना होगा।

-Login करने के साथ ही आपके द्वारा जारी किए गए एप्लीकेशन फॉर्म का स्टेटस दिख जाएगा।

-इसके साइड में इसकी डिटेल पर क्लिक करने के बाद आपको पता चलेगा कि आखिर आपका फॉर्म रिजेक्ट किस कारण से हुआ है।

-उसके बगल में आपको एडिट का ऑप्शन दिखेगा, जहां से आप अपने एप्लीकेशन फॉर्म को दोबारा से एडिट कर सकते हैं।

Next Story