राष्ट्रीय

Sahara India Ka Paisa Kab Milega: आया नया मोड़, लेटेस्ट अपडेट में जाने कब मिलेगा पैसा

Sahara India Ka Paisa Kab Milega: आया नया मोड़, लेटेस्ट अपडेट में जाने कब मिलेगा पैसा
x
Sahara India Ka Paisa Kab Milega: सहारा इंडिया निवेशकों के लिए Sahara India Latest News 2023 Today आज हम बताने जा रहे है.

Sahara India Ka Paisa Kab Milega: सहारा इंडिया निवेशकों के लिए Sahara India Latest News 2023 Today आज हम बताने जा रहे है. सहारा इंडिया के निवेशकों के लिए न्यू अपडेट है. जिसके बारे में हम आपको एक एक चीज़ बारीकी से बता सकते. Sahara India के निवेशकों के लिए खबर बड़ी है. ताकि आप आसानी से इसका पूरा– पूरा लाभ प्राप्त कर सके.

Sahara India Ka Paisa Kaise Milega

सहारा इंडिया का पैसा कब मिलेगा? ये बड़ा सवाल लोग के द्वारा लम्बे समय से चल रहा है. सहारा इंडिया के निवेशको को पैसा रिटर्न करने के लिए एक पोर्टल भी बनाया गया था. जिससे निवेशकों के फंसे पैसे वापस लौटाएं जाए.

सभी निवेशको को बता दे की Sahara India Refund को लेकर सहकारिता मंत्रालय ने एक आधिकारीक बयान जारी किया था. सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए सहारा समूह की 4 सहकारी समितियों के करीब 10 करोड़ निवेशको की जमा राशि सहारा – सेबी रिफंड खाते से लौटाने का आदेश दिया था.

बताते चले की सहारा इंडिया पोर्टल के माध्यम से पैसे लौटाने की प्रक्रिया 2 महीने पहले शुरू हो गई है. लाखो लोगो को पैसे लौटाए का चुके है. वही ये प्रक्रिया चलती जा रही है.

Next Story