राष्ट्रीय

Rishabh Pant को लेकर अभी-अभी फिर आई दुखद खबर, एक्सीडेंट में उनकी गाड़ी हो गई थी चूर-चूर

rishabh pant
x

rishabh pant

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) सड़क हादसे में घायल हो गए, फिलहाल उनका इलाज चल रहा है.

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) सड़क हादसे में घायल हो गए, फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। बता दे की शुक्रवार सुबह खबर आती है कि भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का दिल्ली-देहरादून हाईवे पर हादसा हुआ है। इस हादसे में पंत को गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके सिर, पीठ, हाथ, कलाई और पैर में कई गंभर चोट आई हैं। इसके साथ ही पंत की लग्जरी गाड़ी जलकर खाक हो गई। हादसे के बाद पंत ने गाड़ी का शीशा तोड़कर किसी तरह खुद को बाहर निकाला।

एक्सीडेंट के चलते उनके ब्रेन और स्पाइन का MRI स्कैन भी कराया गया था. जिसकी रिपोर्ट सामने आ गई है. इस रिपोर्ट ने फैन्स और खुद पंत को बड़ी राहत दी है. रिपोर्ट नॉर्मल आई है.


कई कटे-फटे घाव भी हुए और कुछ खरोंचें भी आईं. अब इनको ठीक करने के लिए पंत ने प्लास्टिक सर्जरी भी करवाई है. दरअसल, ऋषभ पंत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान भी है, लेकिन अब जब वह फिट नहीं हो पाएंगे तो दिल्ली को उनकी जगह किसी और खिलाड़ी को कप्तानी की जिम्मेदारी देनी होगी। ऐसे में फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स की टीम पर गौर किया जाए, तो दिल्ली के लिए नया कप्तान चुनना थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

यही एक दुखद खबर ये सामने आ रही है की टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत सड़क हादसे में घायल हो गए, फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। लेकिन डॉक्टरों से मिली जानकारी के तहत बताया जा रहा है कि पंत को पूरी तरह से फिट होने में अब एक साल से भी ज्यादा का वक्त लग सकता है। ऐसे में 2023 में होने वाले आईपीएल में उनका फिट होना मुश्किल लग रहा है। डॉक्टर ने ये भी साफ़ किया है की 1 साल से ज्यादा और 2 साल तक वो फिट हो सकते है. ऐसे में ऋषभ पंत के करियर को लेकर भी बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है.

Next Story