राष्ट्रीय

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर इस शख्स से करती है 'सच्चा प्यार', नाम जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे..

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर इस शख्स से करती है सच्चा प्यार, नाम जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे..
x
सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर इस शख्स से करती है ‘सच्चा प्यार'!Sachin's daughter Sara Tendulkar does 'true love' to this man!

नई दिल्ली: Sachin's daughter Sara Tendulkar does 'true love' to this man! सचिन तेंदुलकर क्रिकेट के भगवान् कहे जाते है. सचिन का नाम युगो-युगो तक लिया जायेगा. सचिन ने इतने सारे रिकॉर्ड बना दिए है जिन्हे तोड़ना हर किसी की बश की बात नहीं है. सन्यास लेने के बाद भी सचिन को चाहने वाले आज लाखो करोड़ो में है. सचिन तेंदुलकर जितने पॉपुलर है उतनी पॉपुलर अब उनकी बेटी सारा तेंदुलकर भी होती जा रही है. बता दे की उनकी खूबसूरती के दीवाने करोड़ो में से है. सारा तेंदुलकर जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही है.

Sachin's daughter Sara Tendulkar does 'true love' to this man! सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया में भी छाई रहती है. सारा को भले ही लाइम लाइट में रहना पसंद नहीं है लेकिन वो बॉलीवुड में जरूर काम करना चाहती है. खबर है की सारा को शाहिद कपूर के अपोजिट डेब्यू करने की तैयारी की जा रहे है.




Sachin's daughter Sara Tendulkar does 'true love' to this man! सारा की अफेयर की बात करे तो कई बार उन्हें क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा चुका है. वही कई बार जिस शख्स के साथ सारा को पार्टी में देखा गया वो कोई और नहीं बल्कि उद्योगपति के बेटे अनंत अम्बानी है. बात दे की एक समय खबर थी की सारा अनंत को पसंद करती है. खैर ये खबर को काफी टाइम हो चुका है अब दोनों अलग-अलग रास्ते में रह रहे है.

Next Story