राष्ट्रीय

केरल में RSS कार्यकर्ता की सरेराह हत्या कर दी गई, श्रीनिवासन को बीच बाजार में 20 बार तलवार घोंपी गई

केरल में RSS कार्यकर्ता की सरेराह हत्या कर दी गई, श्रीनिवासन को बीच बाजार में 20 बार तलवार घोंपी गई
x
RSS worker was murdered in Kerala: केरल में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ता की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई है

RSS worker was murdered in Kerala: ISIS का गढ़ बन चुके केरल राज्य में हिन्दुओं और खासतौर पर RSS से जुड़े लोगों के प्रति क्रूरता थमने का नाम नहीं ले रही है. शनिवार को दिन दहाड़े बीच बाजार में आरएसएस कार्यकर्ता श्रीनिवासन की हत्या कर दी गई है। हत्यारों ने श्रीनिवासन के शरीर में 20 बार तलवार घोंपी, मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

केरल के पलक्क्ड़ शहर के मेलामुरी इलाके इस घटना को हत्यारों ने अंजाम दिया है. श्रीनिवासन की उम्र सिर्फ 45 साल थी और उनकी हत्या की वजह PFI नेता सुबैर की हत्या का बदला लेने के लिए की गई है. जबकि श्रीनिवासन का इस हत्या से कोई लेना देना नहीं था. ऐसा माना जा रहा है कि मुस्लिम नेता की हत्या का बदला लेने के लिए PFI के लोगों ने हिंदूवादी कार्यकर्त्ता को मारकर इसका बदला लिया है.

5 लोग हत्या में शामिल

श्रीनिवासन RSS के पूर्व फिजिकल एजुकेशन के इंस्ट्रक्टर थे. और मेलापुरी में दुकान चलाते थे. शनिवार दोपहर 5 हत्यारे 2 बाइक से आए और दुकान के अंदर घुसकर उनपर तलवार से हमला करना शुरू कर दिया। श्रीनिवासन की मौके पर मौत हो गईं थी. लेकिन उन्हें हॉस्पिटल लेकर जाया गया. जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अबतक 23 लोगों की हत्या

केरल बीजेपी अध्यक्ष सुरेंद्रन ने श्रीनिवासन की हत्या पर दुःख व्यक्त करते हुए करेल के मुख्यमंत्री पिनारई विजयन के शासन पर सवाल उठाए हैं. आरोप लगाया गया है कि उनकी सरकार में अबतक 23 राष्ट्रवादी संगठन से जुड़े लोगों की हत्या की गई है. वामपंथी-जिहादी आतंकियों ने हमेशा से हिंदू और राष्ट्रवादी लोगों का कत्लेआम किया है.

PFI का सुबैर की हत्या कैसे हुई

PFI पार्टी का एरिया सेक्रेटी सुबैर की शुक्रवार को उस वक़्त हत्या कर दी गई थी जब वो मस्जिद से लौट रहा था. यह घटना पलक्क्ड़ के एलाप्पुल्ली में हुई. सुबैर की बाइक से कार को टक्कर लग गई थी. जिसके बाद कार में बैठे लोगों ने उसे इतना पीटा की वह मर गया. और सुबैर की हत्या का बदला लेने के लिए, PFI के गुंडों ने बेक़सूर आरएसएस कार्यकर्त्ता की जान लेली

Next Story