राष्ट्रीय

Royal Enfield Blast Video: नई बुलट खरीदी और 300Km चलाने के बाद धमाका हुआ, चिथड़े उड़ गए, वीडियो देखिये

Royal Enfield Blast Video: नई बुलट खरीदी और 300Km चलाने के बाद धमाका हुआ, चिथड़े उड़ गए, वीडियो देखिये
x
Royal Enfield Blast Video: नई रॉयल एनफील्ड की बाइक में अचानक आग लग गई और भयंकर विस्फोट हुआ

Royal Enfield Blast Video: कर्नाटक के मैसूर में रहने वाले रविचंद्र ने अपने लिए बढ़िया रॉयल एनफील्ड की बाइक खरीदी, और अपनी चमचमाती बाइक को सीधा 387 किलोमीटर दूर लेकर चला गया. उसने मैसूर से आंध्रप्रदेश के अनंतपुर आंजनेय स्वामी मंदिर तक बाइक चलाई और तभी उसकी नई-नई बाइक स्वाहा हो गई.

इतना बड़ा धमाका हुआ कि दूर खड़े वीडियो बनाने वाले शख्स को भी धक्का लग गया. नज़ारा कुछ ऐसा था जैसे किसी ने बम फोड़ दिया हो. बुलेट में पहले आग की लपटें लगी और जब आग पेट्रोल टैंक तक पहुंच गई तो बुलेट बॉम्ब बन गई और धड़ाम से फट गई. बाइक का परखच्चे उड़ गए. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

फिर क्या हुआ

जैसे ही बुलट में विस्फोट हुआ, चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. हवा में करीब 20 फ़ीट तक आग की लपटें फ़ैल गईं. बाइक में विस्फोट होने से अगल-बगल खड़ी अन्य बाइकों में भी आग लग गई। भयंकर नुकसान हुआ.

बाइक चलाने वाले का क्या हुआ

ये तो अच्छी बात थी के बाइक तब फ़टी जब कोई वहां मौजूद नहीं था. लोग पार्किंग के आसपास जरूर खड़े थे लेकिन बाइक फटने वाली जगह में कोई नहीं था. अगर बाइक का मालिक बाइक के ऊपर बैठा होता तो वो भी बुलट के फटने के साथ खुद भी फट जाता।

आप वीडियो देखिये


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story