2020/Robert Vadra_Priyanka Gandhi Vadra.jpg

रॉबर्ट वाड्रा हुए कोरोना संक्रमित, सेल्फ आइसोलेट हुईं पत्नी प्रियंका, चुनाव प्रचार रद्द

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
03 Apr 2021

रॉबर्ट वाड्रा हुए कोरोना संक्रमित, सेल्फ आइसोलेट हुईं पत्नी प्रियंका, चुनाव प्रचार रद्द

Robert Vadra (रॉबर्ट वाड्रा) के कोरोना संक्रमित (Corona infected) होने की खबर है। इसके चलते उनकी पत्नी और कांग्रेस नेता Priyanka Gandhi Vadra (प्रियंका गांधी वाड्रा) सेल्फ आइसोलेशन में चली गई हैं और उन्होंने असम, तमिलनाडु और केरल में चुनाव प्रचार भी रद्द कर दिया है। हालांकि, कोरोना जांच में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है।

 

ट्विटर पर वीडियो शेयर करके प्रियंका ने कहा, हाल में कोरोना संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम, तमिलनाडु और केरल का चुनाव प्रचार रद्द करना पड़ रहा है। मेरी कल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, मगर डॉटरों की सलाह पर मैं अगले कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहूंगी। इस असुविधा के लिए मैं आप सभी से क्षमाप्रार्थी हूं। मैं कांग्रेस विजय की प्रार्थना करती हूं।

CBSE BOARD के छात्रों को झटका, अब नहीं कम होगा SYLLABUS

कांग्रेस महासचिव असम में शुक्रवार को अंतिम चरण के मतदान से पहले तीन रैलियों को संबोधित करने वाली थीं। इसके बाद वो शनिवार को तमिलनाडु और रविवार को केरल में रैली करने वाली थीं।

उन्होंने असम, तमिलनाडु और केरल में कांग्रेस और पार्टी के उम्मीदवारो के लिए प्रचार किया हैं, लेकिन पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार में अब तक नहीं दिखी हैं। एक फेसबुक पोस्ट में Robert Vadra (रॉबर्ट वाड्रा) ने कहा कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER