2021/07/85-robbery-in-day-boarding-in-rewa-baikunthpur-with-businessman.jpg

रीवा में व्यापारी से दिनदहाड़े 3.50 लाख की लूट, 4 नकाबपोश बदमाशों ने चाटा मारकर छीन लिया रुपयों से भरा थैला

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
22 Jul 2021

रीवा. जिले के बैकुंठपुर में नकाबपोश बदमाशों ने खाद-बीज व्यापारी से दिनदहाड़े लूट (loot) की है. चार की संख्या में दो मोटरसाइकिल से आए बदमाशों ने व्यापारी को चाटे मारकर 3.50 लाख रूपए से भरा थैला छीन लिया है. वारदात के बाद पीड़ित व्यापारी ने परिजनों को सूचना देते हुए बैकुंठपुर पुलिस (Baikunthpur Police) को सूचना दी. वहीं दिनदहाड़े हुई इस लूट के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. 

मामले को लेकर बैकुंठपुर थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि अर्पित गुप्ता पिता रामलखन गुप्ता (21) निवासी पुराना बस स्टैंड मनगवां गुढ़ रोड खाद बीज का व्यवसाई है. एक दुकान से 1 लाख, दूसरी दुकान से 1 लाख और तीसरी दुकान से 1.50 लाख रुपए कुल 3.50 लाख रुपए एकत्र कर बैकुंठपुर-मनगवां मार्ग के रास्ते वापस घर की तरफ लौट रहा था. 

नकाबपोश बदमाशों ने चाटा मारकर छीन लिया रुपयों से भरा थैला

टीआई के मुताबिक़ जैसे ही व्यापारी नदी के पास पहुंचा चार की संख्या में दो मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया गया. व्यवसायी ने रोकने की वजह पूँछी तो उनके द्वारा रूपए से भरा थैला मांगा गया, व्यापारी के न करने पर उसे नकाबपोश बदमाशों ने थप्पड़ मारे और थैला लूट कर मौके से फरार हो गए. 

पुलिस ने की नाकेबंदी

घटना के बाद व्यवसायी ने अपने परिजनों और पुलिस को सूचित किया. मामले की जानकारी मिलते ही एएसपी शिव कुमार वर्मा, सिरमौर एसडीओपी पीएस परस्ते, साइबर सेल निरीक्षक वीरेन्द्र पटेल सहित आसपास के थानों का पुलिस बल पहुंचकर नाकेबंदी कर दी, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया. 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER