राष्ट्रीय

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट का वीडियो सामने आया: बाल-बाल बचे ऋषभ, कार की खिड़की तोड़कर बाहर निकलें; मां को सरप्राइज देने जा रहें थें पंत

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट का वीडियो सामने आया: बाल-बाल बचे ऋषभ, कार की खिड़की तोड़कर बाहर निकलें; मां को सरप्राइज देने जा रहें थें पंत
x
Rishabh Pant Car Accident Video: क्रिकेटर ऋषभ पंत का भीषण एक्सीडेंट हो गया है, क्रिकेटर को गंभीर चोटें आई हैं

ऋषभ पंत का एक्सीडेंट: इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंथ कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गए हैं (Rishabh Pant Car Accident). उनकी कार बुरी तरह से जल गई है और ऋषभ पंथ गंभीर रूप से घायल हुए हैं. शुक्रवार की सुबह Rishabh Pant रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के नजदीक मोड़ से गुजर रहे थे तभी उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. कार पलट गई और उसमे आग लग गई. पंत घायल अवस्था में कार की खिड़की का कांच तोड़कर बाहर निकलें.

घायल अवस्था में पंत जैसे ही बाहर निकले लोगों ने एम्बुलेंस को कॉल किया. एक्सीडेंट के बाद का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक सीसीटीवी की फुटेज है, जिसमें तेज रफ़्तार में आ रही पंत की कार का एक्सीडेंट दिखाया गया है और दूसरा वीडियो एक्सीडेंट के बाद का है, जब पंत घायल अवस्था में पड़े हुए थें और युवक उनकी मदद कर रहें थें.

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज


घटना स्थल में घायल अवस्था में ऋषभ पंत



मां को सरप्राइज देने जा रहें थें, झपकी लगी और दुर्घटना हो गई

उत्तराखंड DG अशोक कुमार के मुताबिक, पंत को गाड़ी चलाते समय झपकी आ गई थी, जिसके कारण वह कार पर से कंट्रोल खो बैठे. एक्सीडेंट के समय पंत कार में अकेले थे. एक्सीडेंट के बाद पंत जलती हुई कार की खिड़की तोड़कर बाहर निकले थे. पंत को सिर, पीठ और पैर में चोटें आई हैं. डॉक्टरों के मुताबिक, उनकी हालत खतरे से बाहर है.

डॉक्टर बोले- सीट बेल्ट पहने होते तो कार में झुलस सकते थे

पंत को हादसे के बाद एंबुलेंस से पहले इलाज के लिए रुड़की के सक्षम हॉस्पिटल ले जाया गया. सक्षम हॉस्पिटल के चेयरमैन और ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉक्टर सुशील नागर ने बताया कि एमआरई के बाद ही पता चलेगा कि उनके घुटने में कौन सी हड्‌डी टूटी है. पंत को ऑपरेशन की जरूरत भी पड़ सकती है. उसके बाद ही उनके करियर का पता चलेगा.

डॉ. नागर ने आगे बताया कि वह अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए जा रहे थे. पंत सीट बेल्ट नहीं पहने थे. इसलिए वे सुरक्षित बाहर आ गए. अगर वे सीट बेल्ट पहने होते तो कार में आग लगने के बाद वह झुलस सकते थे.

ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट

ऋषभ पंत इस हादसे में बुरी तरह से झुलस गए हैं. उनके सिर, पैर, हाथ, पीठ और सीने में गंभीर चोटे आई हैं. ऋषभ पंथ के साथ हुए हादसे की तस्वीरें सामने आई हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ऋषभ पंत बुरी तरह जख्मी हुए हैं और उनकी कार पूरी तरह जल चुकी है.


25 साल के इंडियन टीम क्रिकेटर ऋषभ पंथ के साथ यह गंभीर हादसा रुड़की के पास हुआ है. वह अपनी कार से उत्तराखंड जा रहे थे. रूड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के मोड़ पर उनकी मर्सडीज अनियंत्रित होकर रेलिंग से जा टकराई, जिसके बाद मर्सडीज में आग लग गई और कार पलट गई।

ऋषभ पंत गंभीर रूप से घायल

उत्तराखंड के DG अशोक कुमार ने बताया कि पंत को गाड़ी चलाते हुए झपकी आ गई थी. जिसके कारण वह अपनी कार से कंट्रोल खो बैठे। ऋषभ पंथ अपनी कार खुद ड्राइव कर रहे थे और अकेले थे. उनकी कार डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई और उसमे आग लग गई. जिसके बाद वह किसी तरह कार का शीशा तोड़कर उससे बाहर निकल पाए. गनीमत रही कि समय रहते पंत जलती हुई कार से बाहर निकल गए.


Rishabh Pant Car Accident Pics

Rishabh Pant Car Accident Video

Rishabh Pant Car Accident Photo


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story