राष्ट्रीय

रत्नमणि मेटल्स चौथी तिमाही के मजबूत नतीजों से 10 फीसदी चढ़ा

Havells India Shares Return
x
रत्नमणि मेटल्स एंड ट्यूब्स लिमिटेड के शेयरों में 11 मई को 10 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई, जब कंपनी ने उम्मीद से बेहतर आय दर्ज की।

रत्नमणि मेटल्स एंड ट्यूब्स लिमिटेड के शेयरों में 11 मई को 10 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई, जब कंपनी ने उम्मीद से बेहतर आय दर्ज की। फर्म ने मार्च तिमाही में 194 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ दर्ज किया, जो एक साल पहले के 113 करोड़ रुपये से 71 प्रतिशत अधिक है। राजस्व सालाना आधार पर 53 प्रतिशत बढ़कर 1,505.64 करोड़ रुपये हो गया।

बोर्ड ने नॉन-कन्वर्टिबल बॉन्ड के जरिए 500 करोड़ रुपए जुटाने को मंजूरी दी है। कंपनी ने कहा कि डिबेंचर को निजी प्लेसमेंट के आधार पर एक या अधिक किश्तों में जारी करने का प्रस्ताव है।

हाल ही में एक घोषणा में, फर्म ने स्टेनलेस स्टील पाइप कोल्ड फिनिश लाइन का विस्तार करने की अपनी योजना की रूपरेखा तैयार की। कंपनी अपनी हेलिकल सॉ क्षमता को बढ़ाने के लिए लगभग 400 करोड़ रुपये का निवेश कर रही है। कंपनी ने कहा कि इन रणनीतिक निवेशों से अगले वित्तीय वर्ष से आगे कंपनी के विकास में योगदान करने की उम्मीद है, जो इसे दीर्घकालिक सफलता के लिए तैयार करती है। रत्नमणि मेटल्स स्टेनलेस स्टील ट्यूब्स और कार्बन स्टील पाइप्स में माहिर हैं। स्टेनलेस स्टील सेगमेंट के भीतर, कंपनी सीमलेस ट्यूब और वेल्डेड ट्यूब दोनों की पेशकश करती है।

Next Story