राष्ट्रीय

रेपिस्ट बाबा राम रहीम का दावा- T20 क्रिकेट की शुरुआत मैंने की, बाद में दुनिया ने अपना लिया

रेपिस्ट बाबा राम रहीम का दावा- T20 क्रिकेट की शुरुआत मैंने की, बाद में दुनिया ने अपना लिया
x
Baba Ram Rahim claims he started T20 cricket: लोग इस बाबा की बात को सच भी मान लेते हैं. इसने पहले कहा था विराट कोहली को मैंने ही क्रिकेट सिखाया था

Baba Ram Rahim claims he started T20 cricket: पेरोल पर रिहा हुए बलात्कार के दोषी बाबा राम रहीम इस वक़्त उत्तर प्रदेश के बागपत स्थित बरनावा आश्रम में अपने भक्तों को प्रवचन दे रहा है. बाबा खुद को मास्टर ऑफ़ ऑल ट्रेंड्स मानता है. मतलब कुछ भी पूछो बाबा को सब मालूम है. बाबा जो कहता है लोग विश्वास कर लेते हैं. अब राम रहीम ने नया दावा किया है. उसने कहा- क्रिकेट में T10i और T20i की शुरुआत मैंने ही की थी. आज से 24 साल पहले ही हमने कह दिया था की क्रिकेट को शुरू किया जाएगा। आगे देखना क्रिकेट के मैच 8-8 ओवर के भी होने लगेंगे।

बाबा यहीं नहीं रुका उसने आगे कहा- सिरसा के गांव जलालआना में हम T-20 खेलते थे. तब बड़े बड़े प्लेयर कहते थे ये भी कोई क्रिकेट हैं? और आज देखो हमारा शुरू किया टी20 पूरी दुनिया से अपना लिया है. आपने चौका-चक्का सुना है ना... लेकिन अट्ठा भी होता है. गेंद अगर स्टेडियम के बाहर चली जाए तो 8 रन मिलते थे. आने वाले समय में क्रिकेट में अट्ठे का भी नियम बनेगा जो छक्के पर भारी पड़ेगा।

कहता है कोहली को हमने क्रिकेट सिखाया

बाबा के ऐसे कई वीडियो है जिनमे वह खुद को हर स्पोर्ट्स का वर्ल्ड चैंपियन कहता है. क्रिकेट, टेनिस, बैडमिंटन, फूटबाल, रग्बी, बेस बॉल, होकि, हॉर्स राइडिंग, लॉन्ग जम्प, हाई जम्प मतलब जितने खेल होते हैं बाबा बेस्ट प्लेयर इन द वर्ड है. बाबा कोहली, रैना को क्रिकेट खेलना सिखाया है. बाबा सिंगर, डांसर, लिरिक्स राइटर, डायरेक्टर, कम्पोजर, सिनेमेटोग्राफर, कार मॉडिफायर, किसान, आधुनिक किसान सब कुछ है.

बाबा ऑल राउंडर थे


लोग बोले इसकी पेरोल कब खत्म होगी

बाबा राम रहीम 2017 से जेल में है. लेकिन जब हरियाणा, यूपी, राजस्थान में चुनाव होते हैं तो बाबा को लंबी-लंबी पेरोल मिल जाती है. कोर्ट ने बाबा को रेप और हत्या के आरोप में 10-10 साल की कैद, उम्र कैद, आजीवन कठोर कारावास की सज़ा सुनाई थी. यह सज़ा कितनी कठोर है ये देश देख रहा है.

Next Story