राष्ट्रीय

Dumka Murder Case: पेट्रोल डालकर फिर जला दी गई देश की एक बेटी, मौत के बाद बढ़ा तनाव, शाहरूख को फांसी देने की मांग

Dumka Murder Case: पेट्रोल डालकर फिर जला दी गई देश की एक बेटी, मौत के बाद बढ़ा तनाव, शाहरूख को फांसी देने की मांग
x
Ankita Murder Case: देश के रांची में पेट्रोल डालकर एक बेटी को जिंदा जलाए जाने से क्षेत्र में तनाव व्यप्त और प्रशासन ने धारा 144 लागू कर दी है.

Jharkhand Ranchi, Ankita Singh Murder Case: देश के रांची में पेट्रोल डालकर एक बेटी को जिंदा जलाए (Dumka Ankita Murder Case) जाने से क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया है और नाराज लोग आरोपी शाहरुख़ (Ankita Murder Accused Shahrukh) को फांसी दिए जाने की मांग करते हुए बाजार बंद करवा दिया है। प्रदर्शनकारियों ने दुमका-भागलपुर रोड (Dumka-Bhagalpur Road) को घंटों जाम रखा। इस विरोध प्रदर्शन में वीएचपी, बजरंग दल, भाजपा के अलावा बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। लोगों ने बाजार भी बंद कराया। स्थिति तनावपूर्ण देखते हुए प्रशासन ने क्षेत्र में धारा 144 लगा दी है।

मौत के बाद शव यात्रा में भड़का आक्रोश

दरअलस अंकिता का अस्पताल में 5 दिनो तक इलाज चलने के दौरान उसने दम तोड़ दिया। जैसे ही उसके मौत की खबर आई तो लोगो में आक्रोष व्याप्त हो गया तो वहीं सोमवार को शव यात्रा के दौरान पुलिस पूरी तरह से अलर्ट रही। कड़ी सुरक्षा में जहां अंकिता का अंतिम संस्कार किया गया वहीं नाराज लोग अंकिता पर पेट्रोल डालकर जलाने वाले शाहरूख हुसैन को फांसी की सजा दिए जाने की मांग करते हुए घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन करते रहे।

यह थी घटना

जानकारी के तहत 23 अगस्त को अंकिता, दुमका के जरुवाडीह मोहल्ले में अपने घर में सोई हुई थी। तभी लगभग 5 बजे पड़ोस के शाहरुख हुसैन ने खिड़की से पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। परिजन उसे दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए। प्राथमिक इलाज के बाद रिम्स रेफर कर दिया था। तो वहीं इलाज के दौरान अंकिता की मौत हो गई। मौत से पहले अंकिता ने अपने बयान में बताया था कि शाहरूख ने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी शाहरूख जब भी अंकिता कही बाहर जाती तो उसे परेशान करता था। वह दबाब बना रहा था कि अंकिता उससे बात करे, लेकिन अंकिता नही मानी तो आरोपी ने उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। घटना के आरोपी शाहरूख को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और कार्रवाई कर रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story