राष्ट्रीय

Ranbir Kapoor Aishwarya Rai: जब बोल्ड सीन के दौरान रणबीर का ऐश्वर्या राय ने बढ़ाया था हौसला, कहा- ठीक से करो, घबराओ मत! ऐसा मौका..

Ranbir Kapoor Aishwarya Rai
x

Ranbir Kapoor Aishwarya Rai

Ranbir Kapoor Aishwarya Rai Photos: रणबीर कपूर और ऐश्वर्या रॉय ने फिल्म "ऐ दिल है मुश्किल' में एक साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों के बोल्ड सीन ने बॉलीवुड में तबाही मचा दी थी.

Ranbir Kapoor Aishwarya Rai Bold Scene: रणबीर कपूर और ऐश्वर्या रॉय ने फिल्म "ऐ दिल है मुश्किल' में एक साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों के बोल्ड सीन ने बॉलीवुड में तबाही मचा दी थी. 2016 में रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के इस सीन को लेकर बच्चन परिवार भी काफी नाराज था. बता दे की ये पहली दफा है जब ऐश्वर्या और रणबीर ने साथ काम किया है. ऐश्वर्या रॉय दुनिया में काफी खूबसूरत एक्ट्रेस है. उनके साथ काम करने के लिए बड़े-बड़े सितारे तरसते रहते है.

किसिंग सीन से करती है परहेज

दरअसल करण जौहर ने "ऐ दिल है मुश्किल" में ऐश्वर्या और रणबीर कपूर के बीच एक किसिंग सीन रखा. ऐश्वर्या ने इस सीन को लेकर साफ मना कर दिया. लेकिन करण की जिद्द के चलते ऐश्वर्या ने इस सीन के लिए हामी भर दिया.

ऐश्वर्या राय ने रणबीर से कहा ये

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया की "ऐश्वर्या के साथ इंटीमेट सीन फिल्माते वक्त वो इतने घबरा गए थे कि उनके हाथ कांपने लगे और ऐश के गाल को चूमने तक भी नर्वस हो गए. रणबीर की हालत देखकर ऐश्वर्या ने उन्हें आराम से सीन शूट करने की सलाह दी. उसके बाद, मैंने सोचा कि मुझे ऐसा मौका फिर कभी नहीं मिलेगा और इसलिए मैने मौके में चौका मार दिया.


Next Story