राष्ट्रीय

पैरोल में बाहर आए राम रहीम ने तलवार से केक कटा! बीजेपी नेता दर्शन के लिए उमड़ पड़े

पैरोल में बाहर आए राम रहीम ने तलवार से केक कटा! बीजेपी नेता दर्शन के लिए उमड़ पड़े
x
राम रहीम ने तलवार से केक काटा: ऐसा करने पर आम आदमी को पुलिस उठा ले जाती है, मगर यहां रेपिस्ट बाबा के दर्शन के लिए नेताओं की भीड़ जमा हो रही

Ram Rahim Cut Cake With Sword: पैरोल में जेल से छूटे रेपिस्ट बाबा राम रहीम ने आते ही कानून की धज्जियाँ उड़ा दीं. डेरे के दुसरे संत शाह सतनाम के जन्मदिन के मौके पर उसने तलवार से केक काटा। शाह सतनाम वही है जिसे राम रहीम ने अपना उत्तराधिकारी घोषित किया है. बागपत में मौजूद बरनावा डेरे में तलवार से केक काटने का वीडियो वायरल हो गया है.

तलवार से केक काटने के पहले भी कई मामले आए हैं. जिनमे से अधिकतर मामलों ने पुलिस ने ऐसा करने वालों को गिरफ्तार किया है. मगर जब बलात्कारी बाबा ने तलवार से केक काटा तो उसके दर्शन के नेताओं की भीड़ उमड़ पड़ी और खूब तालियां बजीं।

40 दिन के लिए पैरोल में आया है राम रहीम

डेरा सच्चा सौदा वाले रेपिस्ट बाबा राम रहीम को सुप्रीम कोर्ट ने 20 साल की सज़ा सुनाई है. उसपर 2 लोगों की हत्या और रेप का इल्जाम है. लेकिन जब से वह जेल गया है. तब से वह 14 महीने में 4 बार पैरोल में बाहर भी आया है. 21 जनवरी को उसे 40 दिन की पैरोल दी गई है.

राम रहीम के सत्संग को बीजेपी नेताओं ने सुना

जेल से पैरोल में बाहर आने के बाद राम रहीम ने 5 घंटे तक ऑनलाइन सत्संग किया, इस दौरान हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर के OSD सहित कई बीजेपी सांसद-विधायक ने भी सतसंग सुना। के OSD कृष्ण बेदी और राज्यसभा सांसद कृष्ण पंवार सिरसा पहुंचे, उन्होंने कहा- आपका आशीर्वाद हम पर बना रहे। सिरसा से भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने कहा कि भगवान से प्रार्थना है कि जल्द से आपके कष्ट कटें। श्री कृष्ण जी आपको जल्दी सिरसा लेकर आएं।

इन नेताओं ने लिया बलात्कारी बाबा का आशीर्वाद

इस दौरान बलात्कारी बाबा का आशीवार्द लेने के लिए अंबाला सिटी से MLA असीम गोयल, गुहला चीका से भाजपा विधायक कुलवंत बाजीगर की बहू, SDM बराडा बिजेंद्र सिंह, और नगर पालिका चेयरपर्सन रेखा रानी, राई से विधायक मोहन लाल, टोहाना नगर परिषद चेयरमैन नरेश बंसल, उचाना नगर पालिका के चेयरमैन सहित 2 दर्जन नेता और सरकारी अधिकारी भी पहुंचे थे.

सतसंग में इस दौरान राम रहीम का एक और वीडियो सामने आया जिसमे वो कहता है- ऐसा जश्न मानाने का मौका 5 साल बाद िला है. मुझे कम से कम 5 केक काटने चाहिए थे. यह तो पहला केक है.



Next Story