राष्ट्रीय

PM Modi से Rakhi Sawant ने की ऐसी अजीब डिमांड, जिसे सुनकर आप रह जाएंगे दंग

PM Modi से Rakhi Sawant ने की ऐसी अजीब डिमांड, जिसे सुनकर आप रह जाएंगे दंग
x

PM Modi_Rakhi Sawant

अपने बेबाक अंदाज से हड़कंप मचाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों फिर से सोशल मीडिया में छाई हुई है.

मुंबई: अपने बेबाक अंदाज से हड़कंप मचाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों फिर से सोशल मीडिया में छाई हुई है. बता दे की राखी सावंत कब क्या बोल जाएं इसका कोई भरोसा नहीं है. राखी एक ऐसी एक्ट्रेस है जो कोई भी बात बोलने में चूकती नहीं है. हाल ही में एक पत्रकार ने जब राखी सावंत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) से जुड़ा सवाल किया तो राखी सावंत ने एक अजीब सी डिमांड रख दी. जिसके बारे में सुनकर आप दंग रह जायेंगे.

पत्रकार ने किया ये सवाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी सावंत जब जिम से बाहर निकल रही थी. इस दौरान एक पत्रकार ने उनसे पूँछा की हमारे देश के प्रधानमंत्री PM Modi इस समय अमेरिका दौरे में है. ऐसे में आप उनके लिए क्या सन्देश देना चाहती है. इस पर जब राखी ने जवाब दिया वो वाकई चौका देने वाला था.



राखी ने की ऐसी डिमांड

जानकारी के मुताबिक राखी सावंत ने नरेंद्र मोदी को सन्देश देते हुए कहा की मुझे बहुत ख़ुशी है की आपके मार्गदर्शन में देश आगे बढ़ रहा है. वहां मौजूद सभी भारतीय को मेरा प्यार देना.

राखी यही नहीं रुकी आगे उन्होंने कहा की जब आप अमेरिका से लौटिएगा तो मेरे लिए शॉपिंग कर लीजियेगा. राखी के इस तरह के जवाब को सुनकर वहा मौजूद सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे. हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले राखी सावंत कई लोगो के साथ अजीब-अजीब डिमांड रख चुकी है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story