राष्ट्रीय

Rakesh Jhunjhunwala Death: नहीं रहें शेयर मार्केट के बिगबुल 'राकेश झुनझुनवाला'

Rakesh Jhunjhunwala Death News
x
Rakesh Jhunjhunwala Death News: स्टॉक मार्केट (Stock Market) के बिगबुल राकेश झुनझुनवाला (Big Bull Rakesh Jhunjhunwala) का 62 साल की उम्र में निधन हो गया है

Rakesh Jhunjhunwala Death News: स्टॉक मार्केट (Stock Market) के बिगबुल राकेश झुनझुनवाला (Big Bull Rakesh Jhunjhunwala) का 62 साल की उम्र में निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि उन्होंने मुंबई के आज सुबह 6 बजकर 45 बजे मिनट पर ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital) अंतिम सांस ली. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार झुनझुनवाला को 2-3 सप्ताह पहले ही अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था. दिग्गज कारोबारी झुनझुनवाला के निधन की पुष्टि ब्रीच कैंडी अस्पताल के अधिकारियों ने कर दी है.

राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) को भारत का वारेन बफेट भी कहा जाता है। झुनझुनवाला ने अपने जिंदगी में शेयर मार्केट से अरबो रूपए कमाए। स्टॉक मार्केट से पैसा बनाने के बाद बिग बुल एयरलाइन सेक्टर में भी उतर चुके थे और उन्होंने ने अपना सपना पूरा किया था। उन्होंने नई एयरलाइन कंपनी आकासा एयर (Aakasa Air) में अच्छा ख़ासा इन्वेस्टमेंट किया था और 7 अगस्त से कंपनी ने ऑपरेशन शुरू कर दिया है. स्टॉक मार्केट (Stock Market) में निवेश करने वाले झुनझुनवाला के पास आज हजारों करोड़ रुपये की संपत्ति है.

पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि


Next Story