राष्ट्रीय

Rajsthan: जब चमचमाती सड़क बन गई खाई, स्कूटर लेकर बुजुर्ग सड़क में 5 फिट नीचे समाए

Rajsthan: जब चमचमाती सड़क बन गई खाई, स्कूटर लेकर बुजुर्ग सड़क में 5 फिट नीचे समाए
x
Rajsthan: राजस्थान के जोधपुर में अचानक धसक गई सड़क तों स्कूटी सहित बुजुर्ग 5 फिट नीचे चला गया.

Rajsthan Jodhpur News: अगर चमचामती सड़क पर अब यह सोच कर वाहन दौड़ा रहे हैं कि कोई दिक्कत नहीं तो जरा सतर्क रह कर ही वाहन चलाएं, कभी-कभार आपकी यह लापरवाही आपके लिए जान लेवा भी साबित हो सकती है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के जोधपुर से शनिवार को सामने आया है। जहां सड़क में अचानक से धसक गई, जिससे वहां से गुजर रहा बुजुर्ग स्कूटी सहित सड़क में समा गए। उन्हे देखते ही लोग सक्रिय हो गए और बुजुर्ग को सड़क के बीच बने गड्डे से बाहर निकाला।

ट्रक के निकलते ही स्कूटी लेकर गुजरा बुजुर्ग

खबरों के तहत झालामंड वायु विहार (Jhalamand Vayu Vihar) के रहने वाले भोपाल सिंह 62 वर्ष अपनी स्कूटी लेकर जा रहे थे। उनके आगे एक ट्रक चल रहा था। भगत की कोठी रेलवे स्टेशन पहुंचने के दौरान अचानक सड़क धंस गई। स्कूटी का पिछला हिस्सा पहले गड्‌ढे में गया, फिर पूरी स्कूटी ही बुजुर्ग समेत गड्‌ढे में समा गई।

लोगों में खलबली

जिस तरह से चमचमाती सड़क पर अचानक गढ्डा हो गया, उसे देखकर हर कोई हैरान हो गया। बताते हैं कि सड़क के नीचे से सीवर लाइन स्थित है। सड़क धसक जानें से उसके नीचे स्थित 5 फिट का गड्ढा बन गया। बताते हैं कि सीवर लाइन और सड़क निर्माण में गुणवत्ता का ध्यान नहीं दिए जानें से इस तरह के हादसे सामने आ रहे हैं। तो वहीं गढ्डे में गिरने वाले बुजुर्ग का गुस्सा सातवें आसमान पर था और उनका कहना था कि इसके लिए लोक निर्माण विभाग के लोग जिम्मेदार है।

Next Story