राष्ट्रीय

Rajasthan: 2 वर्ष की मासूम 200 फ़ीट गहरे बोरबेल में गिरी, बचाने के लिए चलाया जा रहा रेस्क्यू

Rajasthan: 2 वर्ष की मासूम 200 फ़ीट गहरे बोरबेल में गिरी, बचाने के लिए चलाया जा रहा रेस्क्यू
x
Rajsthan Bandikui News: राजस्थान के बांदीकुई में एक 2 वर्ष की मासूम बच्ची 200 फिट गहरे बोरबेल में गिर जाने की घटना के बाद उसे बचाने रेस्क्यू चलाया जा रहा है.

Rajasthan Bandikui Me Borewell Me Giri Bachchi: घर के पास खेल रही मासूम बच्ची बोरवेल की गहराई में समा गई। यह घटना राजस्थान के बांदीकुई गांव (Bandikui Village) की बताई जा रही है। वहीं जानकारी लगते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और बच्ची को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू कर रही है। जानकारी के तहत सुबह 11 बजे गांव के ही देवनारायण गुर्जर की 2 वर्षीय बेटी अंकिता घर के पास खुली बोरवेल में गिर गई है।

100 फिट की गहराई में मिली लोकेशन

मौके परपहुंचे रेस्क्यू दल को मासूम अंकिता की बोरबेल के अंदर 100 फिट की गहराई में लोकेशन मिली है। जिसके चलते बच्ची के लिए नेप्पल वाली बॉटल से पानी आदि दिया जा रहा है। जहां कैमरे में बोतल को पकड़े हुए बच्ची नजर आ रही है।

बोरबेल के पास खोदा जा रहा गड्ढा

बोरबेल के अंदर फंसी बच्ची को सकुशल बाहर निकालने के लिए बोरबेल से ही 100 फिट की गहराई का गड्ढा खोदने का काम चल रहा है। जिससे बच्ची तक पहुंचा जा सके और उसे बोरबेल से बाहर निकला जा सकें।

कैमरे से रखी जा रही नजर

बोरबेल के अंदर मौजूद बच्ची पर नजर रखने के लिए सीसीटीवी कैमरे की मदद ली गई है और Borewell में कैमरा डाला गया है। बताया जाता है कि बच्ची ने कैमरे को पकड़ने की कोशिश भी की थी।

बोरबेल की पटाई करने खोला गया था ढक्कन

बोरबेल में गिरी मासूम के बाबा ने बताया कि घर के चबूतरे में दो वर्ष पूर्व बोरबेल करवाया गया था। उसमें ढक्कन लगा हुआ था। बोरबेल का उपयोग नहीं होने के कारण उसकी पटाई वे कर रहे थें। जिसके चलते उन्होने ढक्कन को खोला था। वे कुछ समय के लिए घर के अंदर चले गए, इसी बीच बच्ची वहां पहुंच गई और वह बोरबेल मे गिर गई।

Next Story