राष्ट्रीय

राजस्थान: भरतपुर हनुमान मंदिर के पुजारी को कन्हैयालाल जैसी मौत देने की धमकी, कहा- घर वालों को सिर नहीं मिलेगा

राजस्थान: भरतपुर हनुमान मंदिर के पुजारी को कन्हैयालाल जैसी मौत देने की धमकी, कहा- घर वालों को  सिर नहीं मिलेगा
x
Bharatpur Hanuman Temple Priest: भरतपुर के पुजारी तारा चंद शर्मा को मंदिर के अंदर एक खत मिला जिसमे उनका सिर काटने की धमकी लिखी हुई थी

Rajasthan: राजस्थान के भरतपुर हनुमान मंदिर से एक मामला सामने आया है, जहां भगवान की सेवा में लगे पुजारी को कन्हैयालाल जैसी मौत देने की धमकी लिखी है. शुक्रवार को पुजारी तारा चंद शर्मा जैसे ही सुबह मंदिर गए तो उन्हें दिवार से छिपा एक खत मिला जिसमे उनका सिर काटने की बात लिखी हुई थी.

मामला भरतपुर मथुरा गेट के थाना के MSJ कॉलेज के पीछे स्थापित हनुमान मंदिर का है. नमक कटरा के निवासी पुजारी तारा चंद शर्मा को मंदिर में सुबह 4 बजे धमकी भरा पत्र मिला है. दिवार पर चिपके हुए पत्र में लिखा था कि तेरा सिर घर वालों को देखने के लिए भी नहीं मिलेगा।

कन्हैयालाल जैसी मौत देंगे

हनुमान मंदिर के पुजारी को जो धमकी भरा पत्र मिला है उसमे लिखा है कि- पंडित या तो तू मंदिर छोड़ दे, नहीं तो तेरा सिर काट देंगे, तेरे घरवालों को तेरा सिर नहीं मिलेगा, तू समझता है कि तेरे बहुत हिमायती हैं, वे कुछ नहीं कर पाएंगे, तेरा मरना निश्चित है, तेरा बाप तेरी पत्नी सब धढ़ के पास बैठकर रोयेंगे। तेरा मुँह भी नहीं देख पाएंगे। तुझे रात में नहीं मारेंगे, ना सुबह मारेंगे। तुझे दिन में मंदिर के अंदर या सड़क में मारेंगे। अगर जीना चाहता है तो मंदिर छोड़ दे, तेरे पास 10 दिन का टाइम है. नहीं तो तेरी मृत्यु निश्चित है. जैसे उदयपुर में कन्हैयालाल का हुआ है वैसा ही तेरे साथ होगा। हम तेरा नाम नहीं जानते लेकिन तेरा चेहरा देखा है. प्रेषक कामा पहाड़ी

हनुमान मंदिर के पुजारी को जान से मारने वाला पत्र किसने लिखा, कब कैसे मंदिर के अंदर घुसकर उसे चिपकाया इसका पता पुलिस लगा रही है. पता चला है कि मंदिर की जमीन और हक़ को लेकर 1980 से विवाद चल रहा है. इस घटना के बाद ABVP के लोगों ने प्रदर्शन भी किया है. हालांकि ASP चंद्रप्रकाश दीक्षित का कहना है कि पुलिस इस मममले की जाँच कर रही है।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story