राष्ट्रीय

राज ठाकरे: मस्जिदों से लाऊड स्पीकर हटाओ वरना डुएल स्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा बजाएंगे

राज ठाकरे: मस्जिदों से लाऊड स्पीकर हटाओ वरना डुएल स्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा बजाएंगे
x
Raj Thackeray: राज ठाकरे ने प्रधान मंत्री मोदी ने मदरसों की जांच करने की अपील की है

Raj Thackeray: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने रमदान की शुरुआत के साथ मुसलमानों और मस्जिद को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने धमकी भरे लफ़्ज़ों में कहा है कि अगर मस्जिदों में बजने वाले लाऊड स्पीकर बंद नहीं किए जाते तो हम उनके सामने डबल लाऊड स्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा बजाएंगे। उन्होंने प्रधान मंत्री मोदी ने देश के सभी मदरसों की जांच कराने की स्पील के साथ महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे मतलब अपने चचेरे भाई पर भी जुबानी हमला किया।

राज ठाकरे दो अप्रेल को हिन्दू नववर्ष और गुड़ीपर्व के मौके पर अपने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे. शिवाजी पार्क में कार्यक्रम चल रहा था. तभी उन्होंने उन्होंने कहा,

"मैं किसी विशेष धर्म के खिलाफ नहीं हूं. लेकिन सरकार को इस मुद्दे पर कार्रवाई करनी चाहिए। आपको प्रार्थना करने का अधिकार है, लेकिन लाऊड स्पीकर बजाकर नहीं।"
"अगर सरकार मस्जिदों से लौडस्पकीर नहीं हटाती है, तो लोगों को मस्जिदों के बहार दोगुनी आवाज में हनुमान चालीसा बजानी चाहिए।"

उद्धव ने जनता के साथ छल किया

अपने चचेरे भाई और महाराष्ट्र के मुख्य मंत्री उद्धव ठाकरे पर तीखा प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव के वक़्त जिनके खिलाफ खड़े थे बाद में उन्ही के साथ मिलकर सरकार बना ली और राज्य के लोगों को धोखा दिया।

" चुनाव के दौरान पूरे वक़्त तक नरेंद्र मोदी ने देवेंद्र फडणवीस को ही मुख्यमंत्री कैंडिडेट के तौर पर दर्शाया। तब उद्धव ने एक भी शब्द नहीं कहा. लेकिन जब चुनाव नतीजों का एलान हुआ, उसके बाद उन्हें सीएम बनने का ख्याल आया और अपने विपक्षी ताकतों के साथ गठबंधन कर लिया"

योगी की तारीफ की

उन्होंने कहा कि- मैं उत्तर प्रदेश के विकास करते हुए देखकर काफी खुश हूं. मैं ऐसा ही विकास महाराष्ट्र के लिए ही चाहता हूँ. मैं अयोध्या जाऊंगा, लेकिन ये नहीं बताऊंगा कब. मैं हिंदुत्व के बारे में बात करूँगा।


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story