राष्ट्रीय

Rahul Gandhi: ईडी ऑफिस में राहुल गांधी, सड़क पर कांग्रेसी, टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने उठाया सख्त कदम

Rahul Gandhi: ईडी ऑफिस में राहुल गांधी, सड़क पर कांग्रेसी, टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने उठाया सख्त कदम
x
Herald Case: दिल्ली की सड़क पर कांग्रेस का प्रदर्शन हुआ तेज तो पुलिस ने उठाया सख्त कदम

National Herald Case: कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के लोगो का आंदोलन बुधवार को तेज हो गया और दिल्ली की सड़कों पर टायर जलाकर कांग्रेस के लोग आवाज उठा रहे थें वही सड़क पर महिला कांग्रेस नेत्रिया तक लेट गई। ऐसे में पुलिस ने आंदोलन कारियों के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए आंदोलनकारी महिलाओं तक को सड़क से उठा कर पुलिस वाहनों में भरकर ले गई।

दरअसल राहुल गांधी (Rahul Gandhi) तीसरे दिन भी ईडी कार्यालय (ED Office) में पेश हुए हैं। उनसे प्रवर्तन निर्देशालय (ED) के अधिकारी हेराल्ड केस (Herald Case) में लगातार पूछताछ कर रहें है।

कांग्रेस ने देशव्यापी आंदोलन की दी चेतावनी

दिल्ली में चल रहे आंदोलन को लेकर पुलिस का कहना है कि बिना इजाजत लिए कांग्रेस के लोग आंदोलन कर रहे है, जबकि धारा 144 लगी हुई है। इसकी जानकारी भी कांग्रेस के लोगों को दी गई थी। तो वही कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरेजवाला का कहना है कि पुलिस की यह कार्रवाई गलत है और पुलिस पर एफआईआर होनी चाहिए। उन्होने चेतावनी भी दी है कि पुलिस की इस कार्रवाई के विरोध में कांग्रेस अब देशव्यापी आंदोलन करेगी।

कई नेता हुए गिरफ्तार

आंदोलन के चलते पुलिस ने कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला, हरीश रावत, केसी वेणुगोपाल, अधीर रंजन चौधरी, गौरव गोगोई, दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा, रंजीत रंजन, इमरान प्रतापगढ़ी समेत कई कार्यकर्ताओं को पुलिस ने अकबर रोड से हिरासत में ले लिया। इन्हें बद्रपुर थाने ले जाया गया। सोमवार को करीब एक हजार कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया था, जिन्हें देर रात छोड़ दिया गया था। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Chhattisgarh Cm Bhupesh Baghel) समेत कई अन्य लोगो ने पुलिस पर उन्हे रोकने एवं ज्यादती करने का अरोप भी लगाया है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story