राष्ट्रीय

Rahul Gandhi On Modi: राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को बताया डरपोक और सच छिपाने वाला नेता

Rahul Gandhi On Modi: राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को बताया डरपोक और सच छिपाने वाला नेता
x
Rahul Gandhi On Modi: राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए देश के प्रधानमंत्री की भयंकर बुराई की है

Rahul Gandhi On Modi: प्रवर्तन निदेशालय की राडार पर बैठे राहुल गांधी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रत्यक्ष हमला किया है. राहुल गांधी चीन और भारत बॉर्डर को लेकर कई सालों से केंद्र सरकार और नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला कर रहे हैं लेकिन इस बार उन्होंने पीएम को डरपोक और जनता से सच छिपाने वाला नेता तक कह डाला है। इसके बाद राहुल गांधी को इंटरनेट में लोग बलभर कोस रहे हैं.

राहुल गांधी लगातार पीएम और केंद्र सरकार के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं. उन्होंने राफेल फाइटर जेट खरीदी के दौरान पीएम मोदी को "चौकीदार चोर है" कहा था और अब डरपोक बता रहे हैं. राहुल गांधी ने भारतीय सीमा में चीन की घुसपैठ पर पीएम मोदी की चुप्पी को देश के लिए हानिकारक बताया है।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी के लिए क्या कहा

राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर हमला बोला - उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री के कुछ सच:

  1. चीन से डरते हैं
  2. जनता से सच छिपाते हैं
  3. सिर्फ अपनी छवि बचाते हैं
  4. सेना का मनोबल गिराते हैं
  5. देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करते हैं

चीन की बढ़ती घुसपैठ और प्रधानमंत्री की चुप्पी, देश के लिए बहुत हानिकारक है.


राहुल गांधी ने कहा मोदी चीन से डरते हैं

राहुल गांधी का कहना है कि भारत के प्रधानमंत्री चीन से डरते हैं इसी लिए उसकी भारतीय सीमा में घुसपैठ के मामले में कभी कुछ कहते नहीं हैं. राहुल का कहना है कि मोदी देश की जनता से यह बात छिपा रहे हैं और सिर्फ अपनी इमेज के लिए काम करते हैं. चीन के खिलाफ कुछ भी ना कहकर वो देश की सेना का मनोबल गिरा रहे हैं और देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. पीएम की यह चुप्पी देश के लिए खतरा है.

चीन LAC में घुस गया था

राहुल गांधी ने पीएम को ये सब बातें इसी लिए कही हैं क्योंकि बीते दिनों चीन एयरफोर्स का विमान भारतीय LAC के बेहद करीब घुस गया था. विमान भारतीय सैनिकों की पोजीशन के बेहद करीब था और हमला करके बहुत नुकसान पहुंचा सकता था. लेकिन तुरंत इंडियन एयरफोर्स एक्टिव हो गई और चीन को चेतावनी दी, जिसके बाद चीनी विमान वापस लौट गया. लेकिन चीन का भारतीय सरहद में ऐसे घुस आना निश्चितरूप से देश की सीमा सुरक्षा में सेंध मारने जैसा है। चीन से निपटने के लिए भारतीय सेना 24 घंटे तैनात रहती है, चीन की हर हरकत पर इंडियन आर्मी और एयरफोर्स की नज़र रहती है. ऐसे में राहुल गांधी आरोप लगाते हैं कि चीन भारत की जमीन में मिलिट्री बेस बना रहा है. और केंद्र सरकार राहुल के आरोपों को बेसलेस करार देती है.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story