राष्ट्रीय

वीरता दिवस के दिन राहुल गांधी ने सेना का अपमान कर दिया

वीरता दिवस के दिन राहुल गांधी ने सेना का अपमान कर दिया
x
राहुल गांधी का कहना है कि चीन भारत से युद्ध लड़ने की तैयारी कर रही है और देश की सेना इसके लिए तैयार नहीं है

Rahul Gandhi News: राहुल गांधी ने वीरता दिवस के दिन देश की सेवा पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं. राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे होने के मौके पर प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी. इस दौरान वह मोदी सरकार पर खूब भड़के और विदेश मंत्री एस जय शंकर को नसीहत दे डाली। उन्होंने UN में करारा जवाब देने वाले विदेश मंत्री को कहा कि आपको अपनी सोच बड़ी करनी चाहिए

राहुल गांधी ने सेना पर सवाल उठाते हुए कहा कि चीन युद्ध की तैयारी कर रहा है और सरकार सो रही है. ऐसे में सोशल मिडिया में लोग राहुल से पूछ रहे हैं कि चीन से निपटने के लिए सेना तैनात है कोई सो नहीं रहा है, आप कैसे कह सकते हैं कि हम सुरक्षित नहीं है?

चीन युद्ध की तैयारी कर रहा

राहुल ने कहा कि चीन लगातार युद्ध की तैयारी कर रहा है। सरकार सोई हुई है। हमारी सरकार चीन की तैयारी को छुपाती है। हिंदुस्तान की सरकार रणनीतिक रूप से काम नहीं करती, इवेंट बेस काम करती है। जहां जिओ पॉलिटिक्स की बात आती है, वहां इवेंट काम नहीं आते, वहां ताकत काम आती है।

हमारे जवान अरुणाचल में पिट रहे हैं

राहुल गांधी ने कहा चीन पर कोई सवाल नहीं पूछ रहा है। चीन ने 2 हजार स्क्वायर किलोमीटर जमीन पर कब्जा कर लिया। हिंदुस्तान के 20 जवानों को शहीद किया। वे हमारे जवानों को अरुणाचल प्रदेश में पीट रहे हैं।

राहुल गांधी का कहना है कि देश के पास इतनी ताकत नहीं है कि हम चीन से निपट सकें। राहुल गांधी कहते हैं कि हमारे जवान अरुणाचल में चीनी सैनिकों के द्वारा पीते जा रहे हैं.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story