राष्ट्रीय

Rahul Gandhi Aata 22 Rupee Ltr Video: राहुल गांधी ने कहा आटा 22 रुपए लीटर, वीडियो वायरल हो गया

Rahul Gandhi Aata 22 Rupee Ltr Video: राहुल गांधी ने कहा आटा 22 रुपए लीटर, वीडियो वायरल हो गया
x
Rahul Gandhi Aata 22 Rupay liter Video: कांग्रेस की महंगाई रैली में गंभीरता से भाषण देने का प्रयास करते राहुल गांधी ने फिर से अपना मजाक उड़वा लिया

Rahul Gandhi Aata 22 Rupay Liter Video: रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व में महंगाई रैली निकाली गई, केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोल वाला प्रदर्शन किया गया. राहुल गांधी ने मंच में चढ़कर पीएम मोदी को खूब कोसा, खूब उटपटांग कहा, बड़ी गंभीरता से भाषण देने की कोशिश राहुल गांधी कर रहे थे तभी उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि फिर से मीमर्स के शिकार हो गए.

राहुल गांधी ने अपने भाषण के दौरान किलो और लीटर वाली वस्तुओं में फर्क करना भूल गए, इस बार राहुल गांधी ने फिर से ऐसा कुछ कह दिया है कि अब सोशल मिडिया में उनका वीडियो वायरल हो गया है. एक बार फिर से राहुल गांधी मीम मटेरिल बन गए हैं.

राहुल गांधी ने कहा आटा 22 रुपए लीटर

Rahul Gandhi Aata 22 Rupay Liter Video: पीएम मोदी और केंद्र सरकार को कोसते हुए राहुल गांधी कई बार फंबल कर गए और कई दफा उनकी जुबान फिसली। उन्होंने कहा- कांग्रेस की सरकार में आटा 22 रुपए लीटर और आज 44 रुपए लीटर मिल रहा है. बस उनका मजाक उड़ाने के लिए इतना कंटेंट काफी था, लोगों ने राहुल गांधी के लम्बे-चौड़े भाषण से 10 सेकेंड की क्लिप को निकाल लिया और सोशल मीडया में शेयर कर दिया। अब राहुल गांधी रैली के बाद मीम्स में नज़र आ रहे हैं.

राहुल गांधी का आटा 22 रुपए लीटर वाला वीडियो

राहुल गांधी का आटा 22 रुपए लीटर, आटा 44 रुपए लीटर वाला वीडियो वायरल हो गया है. हालांकि अपने भाषण में उन्होंने लीटर कहने के बाद सॉरी बोलते हुए किलो भी कहा था. लेकिन राहुल गांधी का मजाक उड़ाने वालों ने जानबूझकर उनका किलो कहते हुए वाला वीडियो नहीं दिखाया।

खैर यह पहली बार नहीं है जब राहुल किसी गंभीर मसले में भाषण दे रहे हों और फंबल कर गए हों. कभी स्टीव जॉब्स को माइक्रोसॉफ़ का मालिक कह देते हैं तो कभी आलू से सोना बनाने वाली मशीन की बातें करते हैं और अब आटा को लीटर में तौलते हुए दिखाई दिए हैं.

Next Story