राष्ट्रीय

Punjab School: पंजाब में बाढ़ से हालत ख़राब, लोगो के घरो में घुसा पानी, स्कूलों में छुट्टी को लेकर अपडेट

Punjab School: पंजाब में बाढ़ से हालत ख़राब, लोगो के घरो में घुसा पानी, स्कूलों में छुट्टी को लेकर अपडेट
x
Punjab Flood School Holiday Update For Tomorrow Friday 18 August: हिमाचल प्रदेश में बरसात के चलते भाखड़ा और पौंग बांध से छोड़े गए पानी के कारण पंजाब में हालात बिगड़ रहे हैं, यहां बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

Punjab Flood School Holiday Update For Tomorrow Friday 18 August: हिमाचल प्रदेश में बरसात के चलते भाखड़ा और पौंग बांध से छोड़े गए पानी के कारण पंजाब में हालात बिगड़ रहे हैं, यहां बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गई है। बता दें की हिमाचल प्रदेश और पंजाब के बॉर्डर पर बने पौंग बांध (Pong Dam) से छोड़े गए पानी से पंजाब के होशियारपुर के ब्लाक तलवाड़ा, हाजीपुर व मुकेरियां के कई गावों में पानी भर गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ गांवों में पानी की आमद कुछ कम हुई है। मुकेरिया में गांवों के सरकारी स्कूलों मे बनाए गए राहत कैंपों में ग्रामीण लोगों द्वारा ही लोगों को खाने-पीने की चीजें मुहैया करवाई जा रही हैं।

बाढ़ के हालात के बीच स्थानीय लोगों का आरोप है कि प्रशासन की ओर से अभी तक खाने-पीने संबंधित राहत नहीं दी जा रही है। बताया जा रहा है कि राहत कैंपों में गुज्जर बिरादरी समुदाय के लोगों को भी खाने-पीने की सामग्री स्थानीय प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराई जा रही है।

स्कूलों ने छुट्टी को लेकर अपडेट?

स्कूलों में छुट्टियों को लेकर अपडेट पिछले दिनों कई राज्यों में भारी बारिश के चलते स्कूलों में छुट्टी का ऐलान किया गया था। मौसम की गंभीरता को देखते हुए राज्यों के स्थानियों प्रशासन छुट्टी की घोषणा कर सकते हैं। ऐसे में छात्रों के अभिभावकों को सलाह दी जाती है की कोई भी फेक न्यूज़ के झांसे में न आये। क्योंकि पछले दिनों सोशल मीडिया में कई जगह छुट्टियों से जुड़ा फेक ऑर्डर सर्कुलेट किया गया है। ऐसे में पेरेंट्स के बीच भ्रम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। खैर छुट्टियों से जुड़ा कोई भी अपडेट हमारे पास आता है तो हम अपडेट करते रहेंगे। तब तक के लिए आप RewaRiyasat.Com में बाकी की अच्छी-अच्छी ख़बरें पढ़े और घरो में सुरक्षित रहें...

Next Story