राष्ट्रीय

पंजाब में तूफान तो असम में बाढ़ से हाहाकार! स्कूलों में छुट्टी को लेकर अपडेट

पंजाब में तूफान तो असम में बाढ़ से हाहाकार! स्कूलों में छुट्टी को लेकर अपडेट
x
Punjab, Assam Flood News, School Holiday Update: पंजाब में सोमवार सुबह कई जिलों पर भारी बारिश और तूफान से जनजीवन प्रभावित हुआ है।

Punjab Assam Flood News, School Holiday Update: पंजाब में सोमवार सुबह कई जिलों पर भारी बारिश और तूफान से जनजीवन प्रभावित हुआ है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान राज्य के माझा और दोआबा क्षेत्रों में कई स्थानों पर गरज के साथ तेज वर्षा का येलो अलर्ट भी जारी किया है।

तो वहीं पूर्व उत्तर राज्य असम के 16 जिलों में 1.9 लाख लोग बाढ़ की चपेट में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 400 से अधिक लोगों को चिरांग और शोणितपुर जिलों में अस्थायी राहत शिविरों में भेजा गया है।

बता दें कि ब्रह्मपुत्र नदी के बढ़ते जलस्तर के कारण जोरहाट-माजुली और गुवाहाटी तथा उत्तरी गुवाहाटी में फैरी सेवाओं पर अस्थायी रूप से रोक लगा दी गई है। शिवसागर जिले में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है। राज्‍य आपदा मोचन बल की टीमों को अलग-अलग बाढ़ प्रभावित इलाकों में बचाव कार्य में लगाया गया है।

स्कूलों में छुट्टी को लेकर अपडेट

पिछले दिनों भारी बारिश के चलते कई राज्यों में छुट्टी का ऐलान किया गया था। तो वहीं रक्षाबंधन के त्यौहार के चलते 30 अगस्त को कई राज्यों के स्कूलों में छुट्टी रहेगी। भारी बारिश या बाढ़ के कारण स्कूलों में छुट्टी का अगर कोई भी आर्डर जारी किया जाता है तो हम आपको अपडेट करेंगे।

Next Story