राष्ट्रीय

Punjab 16 August 2023 School Holiday: पंजाब में 16 अगस्त को स्कूल में छुट्टी को लेकर बड़ा अपडेट

School Holiday 2023
x

School Holiday 2023

Punjab 16 August 2023 School Holiday: आज 15 अगस्त के मौके पर पंजाब सहित देश के अन्य राज्यों में धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है.

Punjab 16 August 2023 School Holiday | 16 August 2023 School Holiday: आज 15 अगस्त के मौके पर पंजाब सहित देश के अन्य राज्यों में धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है. स्वतंत्र दिवस के मौके पर ख़ुशी के मौहाल को देखते हुए मोहाली जिले में आजादी दिवस पर कैबिनेट मंत्री ब्रह्मशंकर जिम्पा द्वारा सरकारी कालेज और प्राइवेट स्कूल सहित कई पूरे जिले में में सभी प्राइवेट और सरकारी स्कूलों में 16 अगस्त को छुट्टी का ऐलान कर दिया है.

प्रदेश में स्वतंत्र दिवस के अवसर में सभी बच्चो को छुट्टी दे दी गई है. स्वतंत्रता दिवस के दूसरे दिन 16 अगस्त को सभी स्कूलों में छुट्टी रहेगी। इस दौरान हुए समारोह दौरान मोहाली के स्कूलों के विद्यार्थियों और स्टाफ ने बड़े स्तर पर हिस्सा लिया। इस समय विद्यार्थियों ने इतिहासिक प्रोग्राम भी पेश किए.

यही नहीं पंजाब के कई हिस्सों में बारिश भी हो रही है. जिस कारण बच्चो को स्कूल जाने में परेशनियो का सामना करना पड़ रहा है. इसलिए सरकार ने छुट्टी का ऐलान कर दिया है.

Next Story