राष्ट्रीय

Pulwama Terror Attack: जम्मू के पुलवाला में आंतकी हमला, सीआरपीएफ का एक जवान शहीद, पुलिस चला रही सर्च ऑपरेशन

Pulwama Terror Attack: जम्मू के पुलवाला में आंतकी हमला, सीआरपीएफ का एक जवान शहीद, पुलिस चला रही सर्च ऑपरेशन
x
Pulwama Terror Attack: जम्मू के पुलवाला में एक चेक पोस्ट पर आंतकियों ने हमला करते हुए गोलीबारी की है.

Terrorist attack in Jammu's Pulwala: देश के जम्मू-कश्मीर में आंतकियों की नापाक हरकत कम होने का नाम नही ले रही है और लगातार वे जवानों पर हमला कर रहे है। एएनआई एवं मीडिया खबरों के अनुसार ऐसी ही एक घटना जम्मू के पुलवाला में गंगू कॉसिंग के पास स्थित चेक पोस्ट से सामने आ रही है। जिसमें रविवार को आंतकियों ने फायरिंग करके एक सीआरपीएफ (CRPF) जवान को घायल कर दिए है। उसे इलाज के लिए पुलिस अस्पताल ले गई जहाँ घायल एएसआई विनोद कुमार ने अंतिम सांसे ले ली।

जांच के दौरान हुआ हमला

बताया जा रहा है कि जम्मू के पुलवाला में गंगू क्रॉसिंग (Gangu Crossing Pulwama) के पास स्थित चेक पोस्ट में जवान चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच आतंकियों उक्त चेक पोस्ट पर पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि इस दौरान भारतीय जवानों ने उनका सामना किया, लेकिन फायरिंग करते हुए हमलावर आतंकी निकल गए।

पुलिस चला रही सर्च ऑपरेशन

चेक पोस्ट पर फायरिंग करने वाले आंतकियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने पूरे क्षेत्र में घेराबंदी करने के साथ ही सर्च ऑपरेशन चला रही है। पुलिस तलाशी लेने के साथ ही क्षेत्र में लगे कैमरों की मदद से आंतकियों का लोकेशन लेने के साथ ही पूरे इलाके को सील किया है।

क्षेत्र में लगातार हो रहीं आंतकी घटना

जानकारी के तहत जम्मू-श्रीनगर आदि क्षेत्रो में लगातार आतंकी घटनाएं हो रही है। 12 जुलाई को श्रीनगर में आंतकियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया था, तो 19 जून को कूपवाड़ा में आतंकियों और जवानों के बीच मुठभेड़ हुई थी।

Next Story