राष्ट्रीय

Pulwama Attack : पुलवामा में आतंकी हमले में एक जवान शहीद

Pulwama Attack : पुलवामा में आतंकी हमले में एक जवान शहीद
x
Soldier Martyred In Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर फायरिंग किए जानें की घटना सामने आयी है।

Pulwama Terrorist Attack : जम्मू-कश्मीर राज्य के पुलवामा (Pulwama) में एक बार फिर आतंकी हमला की घटना सामने आ रही है। खबरों के तहत आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी और गोली लगने से जहां एक जवान शहीद (Soldier Martyred In Terrorist Attack) वहीं एक जवान घायल हो गया है। इस घटना से सेना के अफसरों में खबलबली मच गई, तो वहीं मौके पर अतिरिक्त बल भेजा गया है, जिससे हमलावरों की घेराबंदी की जा सकें।

बाइक में सवार थे आंतकी

सूचना के अनुसार आतंकी बाइक से पहुंचे थे, और CRPF के जवानों के नजदीक पहुँचते ही उनपर फायरिंग कर दी. हमले के बाद सुरक्षा एजेन्सिया अलर्ट पर हैं. इलाके में घेराबंदी की गई है। सुरक्षा बल न सिर्फ चार पहिया वाहन बल्कि बाइकों की भी जांच कर रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर में लगातार हो रही घटनाएं

राज्य में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर (Jammu Kashmir Encounter) लगातार हो रहे है। पुलवामा में जहां सेना का एक जवान शहीद हुआ. तो वहीं, शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है. शोपियां में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। मुठभेड़ में मारा गया नसीर अहमद भट्ट लश्कर का आंतकी था।

घटना की निंदा

पुलवामा हमले पर उमर अब्दुल्ला का ट्वीट सामने आया है. उन्होंने कहा, 'आतंकी हमले की निंदा करते हैं. शहीद के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं, देश की रक्षा करते हुए जवान शहीद हुआ है।

Next Story