राष्ट्रीय

20 July Rajasthan Band: जैन मुनि कामकुमार नंदी महाराज जी की हत्या का विरोध, राजस्थान बंद का आवाहन

20 July Rajasthan Band
x
20 july 2023 Rajasthan Band / 20 July राजस्थान बंद न्यूज़: राजस्थान से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल जैन मुनि कामकुमार नंदी महाराज जी (Kamkumar Nandi Maharaj Ji) की हत्या के विरोध में आज राजस्थान बंद का आवाहन किया गया है।

20 july 2023 Rajasthan Band / 20 July राजस्थान बंद न्यूज़: राजस्थान से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल जैन मुनि कामकुमार नंदी महाराज जी की हत्या के विरोध में आज राजस्थान बंद का आवाहन किया गया है।

सकल जैन समाज द्वारा कर्नाटक के बेलगावी की चिक्कोडी तालुक में दिगंबर जैन मुनि कामकुमार नंदी महाराज जी की हत्या के विरोध में 20 जुलाई को राजस्थान बंद का आवाहन किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स का अनुसार विश्व हिन्दू परिषद भीलवाड़ा महानगर अध्यक्ष रामप्रकाश बहेड़िया ने जानकारी दी की महानगर टोली की बैठक संपन हुई जिसमे भीलवाड़ा बंद का समर्थन देने का निर्णय लिया गया।

बता दें की जैन मुनि की हत्या से हिन्दू समाज मे गहरा आक्रोश हैं। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए इसके लिए लोग विरोद प्रदर्शन कर रहे हैं। विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल मीडिया के माध्यम सर्व हिंदू समाज और सभी व्यापारी से आग्रह करता है की स्वेच्छा से अपने अपने प्रतिष्ठान बन्द कर भीलवाड़ा बंद क समर्थन करे ।

इसी के साथ ही कर्नाटक में आचार्य कामकुमार नंदी की जधन्य हत्या के विरोध में राजस्थान बंद के आह्लान पर प्रतापगढ़ सकल जैन समाज की एक बैठक जूना मंदिर हुई। जिसमें 20 जुलाई को सुबग 6:00 से शाम 6:00 बजे तक प्रतापगढ़ नगर बंद रखने का आह्लान किया।

Next Story