राष्ट्रीय

Priyanka Gandhi Corona Positive: कोरोना संक्रमित हुई प्रियंका गांधी, स्वयं ट्विटर पर दी जानकारी

Priyanka Gandhi Corona Positive: कोरोना संक्रमित हुई प्रियंका गांधी, स्वयं ट्विटर पर दी जानकारी
x
Priyanka Gandhi News: प्रियंका गांधी ने यह जानकारी ट्विटर के माध्यम से लोगों को दी है।

Priyanka Gandhi Corona Positive: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) कोरोना संक्रमित हो गई हैं। इसकी जानकारी स्वयं प्रियंका गांधी ने ट्विटर (Twitter) के माध्यम से दी है। बताया जाता है कि प्रियंका गांधी को यह दूसरी बार कोरोना (Corona) हुआ है। इसके पहले भी वह कोरोनावायरस (Coronavirus) से ग्रसित हो चुकी थी। प्रियंका गांधी ने यह जानकारी ट्विटर के माध्यम से लोगों को दी है। साथ ही उन्होंने संपर्क में आए लोगों से भी जांच करवाने के लिए कहा है।

रिपोर्ट आई पॉजिटिव

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्विटर के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) आई है। वह आइसोलेशन में है। साथ ही कोरोना प्रोटोकॉल से जुड़ी हुई सभी एहतियादों को अपना रही हैं। उन्होंने कोरोना होने की जानकारी चिकित्सकों को दी है तथा उनके बताए अनुसार दवाओं तथा एहतिहाद का पूरा पालन कर रहीं हैं।

एक बार पहले भी हो चुकी हैं संक्रमित

प्रियंका गांधी वाड्रा के संबंध में बताया जा रहा है कि वह एक बार पहले भी कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं। पहली बार कोरोना संक्रमित हुई थी उस समय उनकी मां यानी कि सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) भी कोरोना कि चपेट में आ चुकी थी। लेकिन पूरे कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा समय से ठीक हो गई थी।

इस बार भी प्रियंका गांधी कोरोना को हराकर सबके साथ होंगी। उन्होंने संपर्क में आए लोगों से जांच करवाने के लिए तथा एहतिहाद का पालन करने की अपील की है।

Next Story