राष्ट्रीय

जेलर के घर बर्तन धो रहे कैदी, नहीं दिखे सुरक्षा प्रहरी, वीडियो वायरल, जेलर ने कहा मेरे साथ हो रही साजिश

जेलर के घर बर्तन धो रहे कैदी, नहीं दिखे सुरक्षा प्रहरी, वीडियो वायरल, जेलर ने कहा मेरे साथ हो रही साजिश
x

जेलर के घर बर्तन धो रहे कैदी

झाबुआ जेल के उप जेलर के घर का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें कैदी बिना सुरक्षा प्रहरी के जेलर के घर बर्तन साफ करते तथा छाछ बनाते तथा बाहर टहलते हुए दिख रहे हैं।

झाबुआ (Jhabua News) : झाबुआ जेल के उप जेलर के घर का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें कैदी बिना सुरक्षा प्रहरी के जेलर के घर बर्तन साफ करते तथा छाछ बनाते तथा बाहर टहलते हुए दिख रहे हैं। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह वीडियो कितना पुराना है। लेकिन अभी हाल के दिनों में जेलर छुट्टी पर है। वह पत्नी का इलाज कराने बाहर गये हुए हैं। वहीं वीडियो मामले में जेलर राजेश विश्वकर्मा का कहना है कि उनकी गैर मौजूदगी में उनके साथ साजिश हो रही है। उप जेल अधीक्षक राजेश विश्वकर्मा को उत्कृष्ट कार्य के लिए राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है।

वीडियो नया या पुराना

जानकारी के अनुसार झाबुआ जेल में बंद 1 कैदी उप जेलर राजेश विश्वकर्मा के घर पर बर्तन धोते दिख रहा है तो वहीं दूसरा कैदी छाछ बनात दिख रहा है। जो बाद में कमरे से बाहर निकलकर टहता हुआ भी दिखा रहा है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इनके आसपास कोई सुरक्षा प्रहरी भी नहीं दिख रहे है। वहीं इस वीडियो में यह स्पस्ट नहीं हो पारहा है कि यह वीडियो किस दिन का है। पुराना है या नया है यह जांच के बाद ही पता चल सकेगा।

जांच हो मैं भी चाहता हूं : जेलर राजेश विश्वकर्मा

इस मामले की जानकारी जेलर को होने के बाद उनके द्वारा कहा गया है कि वह इस समय छुट्टी पर हैं। पत्नी का इलाज करवाने के लिए बाहर गये हुए हैं। उनका कहना है कि वीडियो देखने को मिला है। यह जेल के ही लोगों की मिलीभगत से बनाया गया हैं। यह मेरे खिलाफ साजिश है। उन्होने कहा कि मैं स्वयं चाहता हूं कि इसकी जांच होनी चाहिए।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story