राष्ट्रीय

PM मोदी की पत्नी जशोदा बेन से मिलने CM ममता बनर्जी ने एयरपोर्ट पर लगाई दौड़, जानें पूरा मामला

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:09 AM GMT
PM मोदी की पत्नी जशोदा बेन से मिलने CM ममता बनर्जी ने एयरपोर्ट पर लगाई दौड़, जानें पूरा मामला
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदा बेन जब कोलकाता एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए जाने वाली फ्लाइट पर सवार होने को थीं उसी दौरान CM ममता बनर्जी उनसे मुलाकात करने पहुंची। बताया जा रहा है कि जशोदा बेन निकल ना जाएं इसके लिए ममता बनर्जी ने एयरपोर्ट पर दौड़ भी लगा दी।

एनडीटीवी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार को यह वाकया हुआ। ममता बनर्जी ने जशोदा बेन से ना सिर्फ मुलाकात की बल्कि उन्हें साड़ी भी गिफ्ट की।

बताया जा रहा है कि जशोदा बेन झारखंड के धनबाद में दो दिन की यात्रा के लिए जा रही थीं। इस दौरान अचानक उनकी मुलाकात सीएम ममता बनर्जी से हुई।

आज PM मोदी से मुलाकात करेंगी ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आज शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात होने जा रही है। इस मुलाकात को लेकर कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। पीएम मोदी की कट्टर विरोधी कहलाने वाली ममता बनर्जी की इस अचानक मुलाकात को लेकर कई कयास भी लग रहे हैं।

इसी बीच ममता की पीएम मोदी से मुलाकात की जानकारी लगने के बाद सीपीएम और कांग्रेस ममता बनर्जी पर हमलावर हो गए हैं। उन्होंने इस मुलाकात के जरिये तंज कसते हुए कहा कि तृणमूल और भाजपा के बीच 'पॉलिटिकल फिक्सिंग' हो गई है।

बता दें कि राजनीतिक तौर पर पीएम मोदी और ममता बनर्जी भले ही धुर विरोधी नजर आते हैं। लेकिन पीएम मोदी पूर्व में भी कह चुके हैं कि ममता बनर्जी उनकी बहन की तरह हैं। वह हर साल उन्हें एक ड्रेस भेजती हैं। हालांकि इस मुलाकात पर सभी राजनीतिक दलों की नजर है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story