राष्ट्रीय

पीएम नरेन्द्र मोदी बच्ची के टैलेंट पर हुए मंत्रमुग्ध, वीडियो शेयर करते हुए यह लिखा

Sanjay Patel
25 April 2023 9:37 AM GMT
पीएम नरेन्द्र मोदी बच्ची के टैलेंट पर हुए मंत्रमुग्ध, वीडियो शेयर करते हुए यह लिखा
x
एक बच्ची का शानदार टैलेंट देख प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंत्रमुग्ध हो गए। पीएम ने सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक छोटी बच्ची बहुत ही सुरीली आवाज में गाना गा रही है।

एक बच्ची का शानदार टैलेंट देख प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंत्रमुग्ध हो गए। पीएम ने सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक छोटी बच्ची बहुत ही सुरीली आवाज में गाना गा रही है। इसके साथ ही बच्ची द्वारा वाद्य यंत्र को भी बजाया जा रहा है। बच्ची की मोहक मुस्कान लोगों को खूब भा रही है। बच्ची की इस प्रतिभा को देख प्रधानमंत्री ने भी जमकर तारीफ की है। वीडियो को शेयर करते हुए पीएम ने लिखा है कि यह वीडियो आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगा। क्या गजब का टैलेंट और क्रियटिविटी है। बहुत आशीर्वाद।

एक हाथ से बजा रही पियानो

छोटी सी बच्ची के पियानो बजाने और गाना गाने का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। यह बच्ची बहुत ही प्यारी मुस्कान के साथ पियानो बजा रही है। इसमें खास बात यह है कि बच्ची केवल एक हाथ से ही पियानो बजाने का काम करती है। इतनी कम उम्र में ऐसा टैलेंट देखने को बहुत कम मिलता है। इसको देखकर लोग हैरान हो रहे हैं। इसके साथ ही पॉजिटिव कमेंट भी कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो को 11 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। किसी ने कमेंट में लिखा कि आगे चलकर बेहतरीन संगीतकार बनेगी तो किसी ने लिखा कमाल का टैलेंट है।

कन्नड़ गाने की बजा रही धुन

सोशल मीडिया में गाना गाते और पियानो बजाने जो वीडियो वायरल हुआ है वह छोटी सी बच्ची शालमली है। जिसके द्वारा बीच-बीच में गाना भी गुनगुनाया जा रहा है। Pallavagala Pallaviyali गाने को कन्नड़ कवि केएस नरसिम्हा स्वामी ने लिखा है। वायरल वीडियो में एक महिला गाने की पंक्तियां गुनगुना रही तो वहीं बच्ची इसकी धुन पर पियानो बजा रही है। जिसे सोशल मीडिया में काफी पसंद किया जा रहा है। पीएम ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए बच्ची शालमली की तारीफ की है।

Next Story