राष्ट्रीय

पीएम मोदी बोले- MP-CG, राजस्थान में भाजपा की प्रचंड जीत, 2024 में हैट्रिक की गारंटी

PM Narendra Modi
x

पीएम मोदी ने कहा, चुनाव नतीजों ने एक और बात स्पष्ट की है कि देश की युवा पीढ़ी सिर्फ विकास चाहती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- मेरे लिए देश में चार जातियां ही सबसे बड़ी जातियां हैं। ये हैं हमारी नारी शक्ति, युवा शक्ति, किसान और हमारे गरीब परिवार।

नई दिल्ली। राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों में बीजेपी की जीत के बाद दिल्ली में पाटी हेडक्वार्टर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- कुछ लोग तो कह रहे हैं कि आज की इस हैट्रिक ने 2024 की हैट्रिक की गारंटी दे दी है। इस चुनाव में देश को जातियों में बांटने की बहुत कोशिशें हुई। मैं लगातार कह रहा था कि मेरे लिए देश में चार जातियां ही सबसे बड़ी जातियां हैं। ये हैं हमारी नारी शक्ति, युवा शक्ति, किसान और हमारे गरीब परिवार। इन चार जातियों को सशक्त करने से देश सशक्त होने वाला है। आज भी मेरे मन में यही भाव है। चुनाव परिणाम पर हर फर्स्ट टाइम वोटर कह रहा है कि मेरा पहला वोट मेरी जीत का कारण बना है। भविष्य का सपना देखने वाला युवा अपनी जीत देख रहा है।

पीएम मोदी ने कहा, चुनाव नतीजों ने एक और बात स्पष्ट की है कि देश की युवा पीढ़ी सिर्फ विकास चाहती है। जहां की सरकारों ने युवाओं के खिलाफ काम किया है, वे सरकारें सत्ता से बाहर हुई हैं। चाहे छत्तीसगढ़ हो, राजस्थान हो या तेलंगाना हो। देश का युवा यह जानता है कि बीजेपी की सरकार युवा हितैषी होती है। युवाओं के लिए नए अवसर बनाने वाली होती है।

बहनों के मन विश्वास जागा

नारी शक्ति वंदन अधिनियम से देश की बेटियों-बहनों के मन में एक नया विश्वास जागा है। यह विश्वास जगा है कि भाजपा की सरकार में उन्हें एक नई बुलंदी मिलने वाली है। उन्हें लगता है कि बीजेपी ही नारी सुरक्षा, सम्मान और गरिमा की गारंटी है।

इस चुनाव में देश की बहन-बेटियों ने भाजपा की विजय की जिम्मेदारी उठा ली थी। आज मैं उनसे कहूंगा कि बीजेपी ने आपसे जो वादे किए हैं वह शत-प्रतिशत पूरे किए जाएंगे और यह मोदी की गारंटी है और मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी। देश का आदिवासी समाज भी खुलकर अपनी बात रख रहा है।

  • राजस्थानः राजनीति के इतने सालों में भविष्यवाणियों से दूर रहा हूं, लेकिन इस बार मैंने अपना यह वचन भी तोड़ा। मैंने राजस्थान में मावजी महाराज को प्रणाम करके यह भविष्यवाणी की थी कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार लौटकर नहीं आएगी। मैं भविष्यवक्ता नहीं हूं, लेकिन मुझे राजस्थान की जनता पर भरोसा था।
  • मध्य प्रदेशः जनता ने यह साबित करके दिखाया है कि भाजपा के सेवाभाव का कोई विकल्प नहीं है। वहां दो दशक से भाजपा की सरकार है, लेकिन इतने वर्षों बाद भी भाजपा पर भरोसा मजबूत हो रहा है।
  • छत्तीसगढ़ः मेरी पहली सभा में ही मैंने कहा था कि मैं आपसे कुछ मांगने नहीं आया हूं बल्कि यहां के परिणाम में बनने वाली भाजपा सरकार के लिए निमंत्रण देने आया हूं।
  • तेलंगाना: जनता का भी में आभार व्यक्त करता हूं। वहां हर चुनाव में भाजपा का ग्राफ बढ़ रहा है। मैं वहां की जनता को भरोसा दिलाता हूं कि बीजेपी आपकी सेवा में कोई कमी नहीं रखेगी।
Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story