राष्ट्रीय

PhonePe Earn Money In Hindi: फ़ोन पे दे रहा लखपति बनने का मौक़ा, हर घंटे कमाएं ₹1000, ये है आसान प्रोसेस

PhonePe Earn Money
x

PhonePe Earn Money 

PhonePe Earn Money: PhonePe का इस्तेमाल कर आप हर घंटे ₹1000 तक की कमाई कर सकते है.

PhonePe Earn Money In Hindi 2022: यदि आप भी घर बैठे कमाई करना चाहते है तो आप आसानी से PhonePe के द्वारा पैसे कमा सकते है. यही नहीं इसके इस्तेमाल से कमाई इतनी शानदार होगी की आप आसनी से लखपति भी बन सकते है. यदि आप भी कमाई करना चाहते है तो आप हर घंटे ₹1000 तक की कमाई कर सकते है. फ़ोन पे का इस्तेमाल करते हुए आप इस ऐप के साथ छोटा-सा काम करना होगा। चलिए जानते है आप घर बैठे कैसे 1 हजार रुपये तक की कमाई कर सकते है. आपको बस अपने दोस्तों को PhonePe ऐप को रेफर करना है. हर रेफरल पर आपको 100 रुपये दिए जाएंगे अगर आप अपने 10 दोस्तों को भी ऐप रेफर करते हैं तो आप हर रेफर पर 100 रुपये यानी 10 रेफर पर 1,000 रुपये कमा सकते हैं.

PhonePe से ऐसे कमाएं पैसा

-सबसे पहले आपको अपने फोन में PhonePe डाउनलोड करना है।

-इसके बाद आपको अपना अकाउंट बनाना होगा।

-फिर KYC पूरा करना होगा।

-इसके बाद आप PhonePe के मेन पेज पर जाएं और आपको यहां लिखा दिखाई देगी Refer & Earn

-यहां से आप हर रेफरल पर 100 रुपये कमा सकते हैं। ये पेमेंट आपको तब मिलेगा जब आपके रेफर से कोई PhonePe ज्वाइन करेगा और पहली पेमेंट करेगा।

फोनपे क्या है?

जब से UPI भारत में आया है तब से ऑनलाइन पेमेंट करना आसान हो गया है. भारत में UPI पर आधारित सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला ऐप "Phonepe" है. इसके माध्यम से हर तरह के छोटे बड़े Transaction किए जा सकते हैं वह भी कुछ seconds में. यूं कहें तो Phonepe डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देने का एक जरिया है.

बता दे की Phonepe एक पेमेंट एप्लीकेशन है जो की UPI (Unified Payment Interface) पर आधारित है. यह पहला UPI App है जिसके 10 मिलियन से अधिक Downloads है. इस ऐप के माध्यम से आप UPI I'd बनाकर किसी भी तरह का ट्रांजेक्शन जैसे बैंक अकाउंट ट्रांसफर, बिजली बिल पेमेंट, वाटर बिल पेमेंट, Fastag पेमेंट आसानी से कर सकते है. आप यहां किसी व्यक्ति का मोबाइल नंबर जो की Phonepe पर Registered है, डालकर भी उसके अकाउंट में पैसे भेज सकते हैं.

Next Story