राष्ट्रीय

Petrol Pump on Dhaba: अब नेशनल हाइवे में बने ढ़ाबा में खुलेंगे पेट्रोल पंप, जल्दी पढ़िए!

Petrol Pump on Dhaba: अब नेशनल हाइवे में बने ढ़ाबा में खुलेंगे पेट्रोल पंप, जल्दी पढ़िए!
x
सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने ढाबा के पास पेट्रोल पम्प खोलने की सलाह दी है.

Petrol pump on Dhaba: देश में इन दिनों तेजी से विकास चल रहा है. गांव हो या शहर में दुगनी रफ़्तार से विकास के काम चल रहे है. बता दे की हाल ही में खबर आ रही है की सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari Union Minister) ने अब नेशनल हाईवे के किनारे बने ढाबों पर खाने के साथ-साथ पेट्रोल पंप और अन्य कई सुविधाएं देने की घोषणा की है. इसके लिए नितिन गडकरी ने अधिकारियो को जल्द ही काम शुरू करने को कहा है. केंद्र सरकार की इस पहल से ढाबा मालिकों को भी कारोबार का एक नया अवसर मिलेगा.

मैसेज में किया गौर

सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari Union Minister) ने एक एजेंसी से बात करते हुए बताया की किसी व्यक्ति ने उन्हें मैसेज कर कहा की वो जब यात्रा में गया हुआ था तब उसे 200 से 300 किलोमीटर के बीच एक भी शौचालय नहीं मिला. इसके बाद नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने अधिकारियो को पेट्रोल पंप और शौचालय बनाने की मंजूरी देने के प्रस्ताव पर काम करने को कहा है.

गडकरी ने कहा की आज कल लोग ढाबे के किनारे अतिक्रमण करने लगती है. इस बारे में सोचते हुए गडकरी ने अधिकारियो से बात की और कहा की हमें नेशनल हाईवे पर बने छोटे ढाबा मालिकों को पेट्रोल पंप और शौचालय खोलने के लिए अनुमति देने पर भी विचार करना चाहिए. मंत्रालय छोटे ढाबा मालिकों को 5-10 वाहन पार्क करने के लिए जगह के साथ पेट्रोल पंप खोलने और आम जनता के लिए शौचालय बनाए रखने के प्रस्ताव पर काम कर सकता है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story