राष्ट्रीय

Petrol Price Update: 15 रूपए लीटर बिक रहा पेट्रोल, लोगो की हुई मौज

Petrol Diesel Price Cut News
x
Petrol Price Update: 15 रूपए लीटर बिक रहा पेट्रोल, लोगो की हुई मौज! Petrol is being sold for Rs 15 a liter, people have fun

Petrol Price Update: इन दिनों पेट्रोल की बढ़ती कीमत लोगो के सिर को चकरा रही है. महंगाई के इस दौर में तेजी से पेट्रोल की कीमत बढ़ती जा रही है. लेकिन हाल ही में खबर मिल रही है की एक जगह ऐसा है जहां पेट्रोल 15 रुपये लीटर मिल रहा है जी हाँ. जब से ये चीज़े लोगो को पता चली है तो लोग तेजी से उसका फायदा उठा रहे है. एक शब्द में कहे तो तेजी से लूट मची हुई है.

जानकारी के मुताबिक जब इस खबर की पड़ताल की आई तो बताया गया की पेट्रोल पंप पर ड्यूटी कर रहे मैनेजर की गलती की वजह से लोगों को 135 रुपए प्रति लीटर की जगह करीब 15 रुपये प्रति लीटर पेट्रोल मिलने लगा. फिर क्या था लोगों ने पेट्रोल पंप की गलती का फायदा भी उठाया और सभी ने अपने टैंक फुल करवा लिए. मैनेजर की इस गलती की वजह से पेट्रोल पंप को करीब 12.5 लाख रुपए का नुकसान झेलना पड़ा. ये घटना भारत की नहीं बल्कि अमेरिका के नॉर्थ कैलिफोर्निया की है.

इस गलती की वजह से मैनेजर जॉन स्जेसीना को नौकरी से निकाल दिया गया. साथ ही उसे मालिक की डांट के साथ-साथ और ताने झेलने पड़े.

Next Story