राष्ट्रीय

सौरव गांगुली की जमीन पर कब्जा करने पहुंचे लोगों ने गार्ड को पीटा! जानें पूरा मामला

सौरव गांगुली की जमीन पर कब्जा करने पहुंचे लोगों ने गार्ड को पीटा! जानें पूरा मामला
x
सौरव गांगुली जिस जमीन में स्कूल बनवाना चाहते हैं उसमे किसी ने कब्जा करने की कोशिश की

सौरव गांगुली की जमीन पर कब्जा: इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और BCCI के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली की जमीन पर कुछ लोगों ने कब्जा ज़माने की कोशिश की. पश्चिम बंगाल में मौजूद सौरव गांगुली की जमीन को बदमाशों ने अवैध तरीके से कब्जाने का प्रयास किया। ये प्लॉट दक्षिण 24 परगना के बाटानगर में है. बदमाशों ने जमीन की सुरक्षा में लगे गार्ड के साथ मारपीट भी की. पुलिस ने 19 जून को इस मामले में एक FIR दर्ज की है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सौरव गांगुली की असिस्टेंट तान्या भट्टाचार्य की शिकायत पर महेस्तला थाना क्षेत्र की पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया की आरोपियों ने कुछ दबंगों के साथ मिलकर हमारी जमीन हथियाने की फ़िराक में हैं. आरोप है कि एक शख्स ने ताला तोड़कर उस जमीन को अपने कब्जे में लेने की कोशिश की और साईट पर मौजूद गार्ड्स के साथ मारपीट की.

सौरव गांगुली की जमीन पर कब्जा करने की कोशिश

बताया गया है कि सौरव गांगुली की जिस जमीन पर बदमाशों की नज़र है उसमे एक स्कूल का निर्माण हो रहा है. तान्या ने बताया कि आरोपी ने जमीन के सिक्योरिटी इन-चार्ज को फोन पर धमकी दी. आरोप लगाया कि उन्हें खुद भी फोन पर गाली-गलौज के साथ धमकी मिली थी.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि- हमें शिकायत मिली है. उस व्यक्ति को पुलिस स्टेशन बुलाया गया है. हम उससे पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई करेंगे. पुलिस ने सुप्रिया नाम के एक शख्स के खिलाफ FIR दर्ज की है.

Next Story