राष्ट्रीय

Paytm फ्री में दे रहा LPG गैस सिलेंडर, जानिए कैसे?

Paytm फ्री में दे रहा LPG गैस सिलेंडर, जानिए कैसे?
x
Paytm LPG Offer: LPG अब लगभग हर घर में इस्तेमाल किया जाता है.

Paytm LPG Offer: LPG अब लगभग हर घर में इस्तेमाल किया जाता है. लेकिन LPG गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमत से आम आदमी परेशान हो चुका है. इस बीच एक खबर आ रही है. जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है. इस शानदार ऑफर का फायदा उठाकर आप फ्री में सिलेंडर पा सकते है.

ऐसे मिल रहा ऑफर

हम आपको ऐसे फ्री सिलेंडर पाने की बात कर रहे है. वो ऑफर है Paytm की तरफ से जो ग्राहकों को दिया जा रहा है. Paytm के माध्यम से सिलेंडर बुक कराकर ग्राहक फ्री में सिलेंडर एकदम पा सकते हैं. बता दे की Paytm ने LPG सिलेंडर पाने के लिए एक्साइटिंग ऑफर (Exciting offer) पेश किया है. Paytm के इस ऑफर में नए यूजर्स को पहली बुकिंग पर 30 रुपये का फ्लैट कैशबैक मिल सकता है. पेटीएम ऐप पर भुगतान पूरा करते समय उन्हें केवल प्रोमोकोड "FIRSTCYLINDER" यूज करना होगा.

ये कैशबैक ऑफर तीनों प्रमुख एलपीजी कंपनियों की सिलेंडर इंडेन, एचपी गैस और भारत गैस की बुकिंग पर लागू है. इसके अलावा, मौजूदा पेटीएम यूजर्स को सिलेंडर फ्री में पाने का मौका भी मिल रहा है. इसके लिए पेटीएम ऐप पर भुगतान प्रक्रिया को पूरा करने से पहले ग्राहक को केवल कूपन कोड 'FREEGAS' (फ्रीगैस) का यूज करना होगा. पेटीएम यूजर्स अपने गैस सिलेंडर की डिलीवरी को भी ट्रैक कर सकते हैं.

ऐसे होगी बुकिंग

ग्राहक को कैशबैक की सुविधा का लाभ उठाने के लिए Paytm एप में Recharge And Pay Bills सेक्शन में जाकर Book a Cylider के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा. यह सेक्शन खोलते ही आपको अपनी रसोई गैस कनेक्शन से जुड़ी जानकारी यहां पर भरनी होगी. सारी जानकारी भरने के बाद जब आप पेमेंट सेक्शन की तरफ बढ़ने लगेंगे. तभी आपको नीचे एक 'Apply Promo Code' का ऑप्शन दिखेगा.

इस ऑप्शन पर क्लिक करके आपको यहां पर 'FREEGAS' कोड डालना होगा. कोड डालते ही 'Code applied Successfully' लिखकर आ जाएगा. अब जैसे ही आप पेमेंट करंगे, पेमेंट सफल होते ही आपको एक स्क्रैच कार्ड मिल जाएगा. इसको स्क्रैच करते ही आप अपनी कैशबैक की राशि को जान सकेंगे.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story