राष्ट्रीय

पटना में PM Modi पर हमला करने वाले थे इस्लामिक आतंकी! Nupur Sharma का सपोर्ट करने वालों की लिस्ट बनाई थी

पटना में PM Modi पर हमला करने वाले थे इस्लामिक आतंकी! Nupur Sharma का सपोर्ट करने वालों की लिस्ट बनाई थी
x
पीएम मोदी का पटना दौरा: भारत के प्रधानमंत्री पर हमला करने के लिए मुस्लिम आतंकियों को 15 दिन की ट्रेनिंग मिली थी

आतंकियों के निशाने में पीएम मोदी: बिहार की राजधानी पटना में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करने की पूरी तैयारी थी, इसके लिए इस्लामिक आतंकियों को 15 दिन की ट्रेनिंग मिली थी, और उन लोगों को भी जान से मारने की लिस्ट में शामिल किया गया था जिन्होंने नूपुर शर्मा को सपोर्ट किया था. पटना में बड़े आतंकी नेटवर्क का खुलासा हुआ है, यहां पीएम मोदी का दौरा होना है और आतंकी इसी फ़िराक में बैठे थे कि जब प्रधानमंत्री पटना आएँगे तो उनपर हमला करना है.

पीएम मोदी पर हमला करने की प्लानिंग कर रहे मुस्लिम आतंकियों को 15 दिन की ट्रेनिंग मिली थी, पूरी प्लानिंग हो चुकी थी, सिर्फ पीएम के पटना आने की देरी थी. पटना के फुलवारी शरीफ में बने अहमद पैलेस की दूसरी मंजिल में इन इस्लामिक आतंकियों को प्रशिक्षण दिया गया था जिसमे न सिर्फ बिहार बल्कि अन्य राज्यों के आतंकी भी शामिल थे.

पटना में मोदी पर आतंकी हमले की साजिश नाकाम

12 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पटना दौरा था, उनकी विजिट से ठीक एक दिन पहले पुलिस ने दो आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया था। एक आतंकी का नाम अहतर परवेज तो दूसरे का नाम मोहम्मद जलालुद्दीन है. परवेज अतहर से पूछताछ में पता चला कि पीएम पर हमला करने की साज़िश में 26 लोग शामिल थे, जिसके लिए सभी को ट्रेनिंग दी गई थी. इस ट्रेनिंग में PFI और SDPI जैसे आतंकी संगठन जुड़े थे.


पीएम मोदी पर पटना में आतंकी हमला होने का खुलासा India 2047 नामक डॉक्युमेंट्स से हुआ है. इन 7 पन्ने के दस्तावेजों में पीएम मोदी पर आतंकी हमला करने की पूरी प्लानिंग लिखी हुई है. India 2047 नामक इस दस्तावेज का टाइटल "Towards Rule Of Islam In India" है मतलब भारत में इस्लामी हुकूमत की तरफ अग्रसर।

दोनों आतंकियों को मिले थे 80 लाख रुपए

11 जुलाई के शाम को इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) ने इनपुट के आधार पर पटना के नया टोला में छापेमारी की और आतंकी मोहम्मद जलालुद्दीन और गुलिस्तां मोहल्ला से आतंकी अतहर परवेज को पकड़ लिया था. जांच में पता चला कि इन दोनों आतंकियों के बैंक अकाउंट में 80 लाख रुपए से ज़्यादा अमाउंट ट्रांसफर हुआ है.

क्या है India 2047


What Is India 2047 Document: इन आतंकियों से मिले India 2047 डॉक्युमेंट का टाइटल "Towards Rule Of Islam In India" है मतलब भारत में इस्लामी हुकूमत की तरफ अग्रसर है. और 2047 कोई कोड नहीं सन है, सन 2047. मतलब यह इस्लामिक आतंकी संगठन भारत को सन 2047 तक इस्लामिक मुल्क बनाने के मिशन में चल रहा है. अबतक सिर्फ 2 आतंकी गिरफ्तार हुए हैं ना जानें ऐसे कितने जिहादी गली-मोहल्लों में स्लीपर सेल बने बैठे होंगे।

दोनों आतंकी मुसलमानों को मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग देते थे

मोहम्मद जलालुद्दीन झारखंड पुलिस में दरोगा था, और उसका साथी अहतर परवेज था. यह अन्य मुस्लिम युवाओं को भारत, हिन्दुओं और RRS-BJP के खिलाफ गुमराह करके उन्हें मार्शल आर्ट्स, हथियार चलाने और धार्मिक उन्माद फ़ैलाने की ट्रेनिंग देते थे. एएसपी ने यह भी बताया कि 2001, 2003 और 2013 में आतंकी गतिविधियों में हुई सभी गिरफ्तारी में अतहर बेलर रहा है, पुलिस ने इसका सत्यापन कर लिया है।

इन दोनों आतंकियों ने नूपुर शर्मा और उनका सपोर्ट करने वालों सहित नबी की गुस्ताखी करने वालों की लिस्ट बनाई थी, और उन्हें वही मौत देने की साज़िश रच रहे थे जैसी उदयपुर में कन्हैयालाल और अमरावती में उमेश कोल्हे को मारा गया था।

पुलिस ने इन दोनों आतंकियों के ठिकानों ने हिन्दुओं के खिलाफ इस्लामिक नारों वाले बैनर, जिहादी पोस्टर्स, हिंसक वीडियो लैपटॉप, मोबाइल और भड़काऊ जिहादी किताबों को बरामद किया है. इनके बैंक अकाउंट में 83 लाख रुपए की फंडिंग हुई है जिसे फ्रीज कर लिया गया है


Next Story