राष्ट्रीय

Patanjali Sim Card Online Booking 2024: बुकिंग शुरू! आ गया पतंजलि का सिम कार्ड, 2GB डाटा के साथ बहुत कुछ फ्री, 10% का डिस्काउंट भी

Patanjali Sim Card Online Booking 2024: बुकिंग शुरू! आ गया पतंजलि का सिम कार्ड, 2GB डाटा के साथ बहुत कुछ फ्री, 10% का डिस्काउंट भी
x
Patanjali Sim Card Online Booking 2024: . बाबा रामदेव ने एक इवेंट में पतंजलि का सिम कार्ड लॉन्च किया है. इसे स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड नाम दिया गया है.

Patanjali Sim Card Online Booking 2024: रिलायंस जियो और एयरटेल जैसी दिग्गज कंपनी को मात देने के लिए टेलीकॉम सेक्टर में एक और स्वदेशी कंपनी की एंट्री हो गई है. देश के सबसे तेजी से बढ़ते कंज्यूमर गुड्स ब्रांड पंतजलि ने अब अपनी सिम लॉन्च की है. बाबा रामदेव ने एक इवेंट में पतंजलि का सिम कार्ड लॉन्च किया है. इसे 'स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड' नाम दिया गया है. इसे पतंजलि और भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने मिलकर लॉन्च किया है. सिम कार्ड 2018 में ही लांच कर दिया गया था. यदि अभी तक आपने सिम कार्ड नहीं लिया तो एक बार आसनी से इसे ले सकते है.

पतंजलि के सिम में यूजर्स को 144 रुपए में रिचार्ज कराने पर 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. खास बात यह है कि इस सिम के जरिए पतंजलि के प्रोडक्ट पर 10% का डिस्काउंट भी दिया जाएगा.

पतंजलि सिम का फायदा

इस सिम में 144 रुपए का रिचार्ज कराने पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. साथ में 2GB डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा भी दी जाएगी. सिम का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को 2.5 लाख रुपए तक का मेडिकल इंश्योरेंस और 5 लाख रुपए तक का लाइफ इंश्योरेंस भी दिया जाएगा.

नोट: सिम कार्ड की हर साल बुकिंग होती है. कंपनी में जाकर आप इस सिम के बारे में पूरी जानकारी ले सकते है.

Next Story