राष्ट्रीय

Panipuri Challenge: केवल एक गोलगप्पा खाने के बदले मिल रहे 500 रूपए, जानिए!

Panipuri Challenge: केवल एक गोलगप्पा खाने के बदले मिल रहे 500 रूपए, जानिए!
x
गोलगप्पा खाने के बदले आपको 500 रूपए मिले तो आप क्यों नहीं खाओगे.

Panipuri Challenge: इन दिनों इंटरनेट पर एक अनोखा फ़ूड चैलेंज वायरल हो रहा है। जिसमें एक गोलगप्पे खाने पर 500 रूपये का ईनाम गोलगप्पे बेचने वाला दे रहा है। लेकिन इसके साथ ही एक शर्त भी उस गोलगप्पे बेचने वाले की पूरी करनी होती है। गोलगप्पे बेचने वाले ने की इस शर्त को सुनकर लोग उसकी दुकान में पहुंचकर अपना किस्मत आजमा रहे हैं। वहीं गोलगप्पे बेचने वाले की दुकाम में लोंगों की भारी भीड़ जमा हो रही है।

यहां हो रही है गोलगप्पा खाने की शर्त

जनकारी के अनुसार आगरा-फिरोजाबाद हाईवे के नीचे एक ठेला लगाकर गोलगप्पे बेचने वाले ने एक शर्त रखी है। जो भी इस शर्त का पूरा करता है उसे 500 रूपये का ईनाम दिया जायेगा। वहीं शर्त पूरी न करने वाले को ईनाम की राशि नही दी जाती है। वह केवल एक गोलगप्पे का मजा ही ले सकता हैसाथ ही शर्त पूरी न करने पर 100 रूपये चुकाने पडते हैं।

क्या है चैलेंज

गोलगप्पे खाने वाले में एक शर्त रखी गई है। जिसमें कहा गया है कि जो भी उसके बनाए एक बड़े से गोलगप्पे को खा लेगा उसे ही यह गोलगप्पा खाने के बाद पैसा दिया जायेगा। गोलगप्पे बेचने वाले का कहना है कि अगर कोई उसके इस बडे गोलगप्पे को एक बार में खा ले उसे ईनाम दिया जायेगा। शर्त के मुताबिक गोलगप्पा खाने के बाद एक बूंद पानी भी मुह के बाहर नही निकलना चाहिए।

स्वाद के अनुसार लें गोलगप्पा

जानकारी के अनुसार गोलगप्पा बेचने वाले लोगों के स्वाद अनुसार ही खाने के लिए गोलगप्पे देता है। अगर किसी को मीठा पसंद है तो उसे आलू का मसल तथा सोंठ की मीठी चटनी से भरा गोलगप्पा दिया जाता है। वहीं मसादेदार चटपटा खाने वाले को आलू का मसल, चना और पानी मिलाया जाता है।

कोई नहीं कर पाया पूरा

बताया जाता है कि अभी तक गोलगप्पे बेचने वाले से कोई भी व्यक्ति 500 रूपये जीत नही पाया है। लोग इसके चेलेंज को एक्सेप्ट तो कर लेते हैं लेकिन उसे पूरा नहीं कर पाते। लेकिन यह क्रम अभी भी चल रहा है। गोलगप्पे बेचने वाले ने अभी इस शर्त को कायम रखा है और इंतजार कर रहा है कि कोई तो आयेगा और एक बार में गोलगप्पे खाकर इनाम के 500 रूपये जीतकर ले जायेगा।

Next Story