राष्ट्रीय

Nupur Sharma को मारने के लिए पाकिस्तानी नागरिक भारत घुस आया! RAW और IB पूछताछ कर रहीं

Nupur Sharma को मारने के लिए पाकिस्तानी नागरिक भारत घुस आया! RAW और IB पूछताछ कर रहीं
x
Pakistani citizen Nupur Sharma Rajasthan police: BSF ने राजस्थान के श्रीगंगानगर से एक पाकिस्तानी युवक को पकड़ा है जो नूपुर शर्मा को मारने के लिए भारत में घुस आया है

Pakistani Citizen Entered India To Kill Nupur Sharma: बीजेपी की सस्पेंडेड प्रवक्ता नूपुर शर्मा का कत्ल करने के लिए भारत के कट्टरपंथी कम थे कि अब पाकिस्तानी लोग भारत में घुसे जा रहे हैं. राजस्थान BSF ने 24 साल के पाकिस्तानी नागरिक को हिरासत में लिया है जो भारतीय सीमा को क्रॉस करके नूपुर शर्मा को जान से मारना चाहता था.

नूपुर शर्मा को मारने भारत में घुसा पाकिस्तानी नागरिक

खुफ़िआ एजेंसी इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) और BSF की जॉइंट टीम फ़ोर्स ने राजस्थान के श्रीगंगानगर से एक पाकिस्तानी युवक को हिरासत में लिया है, ANI के मुताबिक पूछताछ में IB को पता चला कई यह पाकिस्तानी अपने मुल्क से इंटरनेशनल बॉर्डर क्रॉस करके भारत के अंदर इसी लिए घुसा क्योंकि वह अपने नबी की गुस्ताखी करने वाली नूपुर शर्मा का सिर तन से जुदा करना चाहता था.



नूपुर शर्मा को मारने के लिए आया पाकिस्तानी नागरिक

मिली जानकारी के मुताबिक नूपुर शर्मा की हत्या करने के लिए पाकिस्तान से चोरी-छिपे भारत में घुसने वाले आरोपी का नाम रिजवान अशरफ है जो महज 24 साल का है, घुसपैठिया पाकिस्तानी रिजवान पाकिस्तान के पंजाब में मौजूद बहाउद्दीन शहर का रहने वाला है.

BSF ने बताया कि नूपुर शर्मा का कत्ल करने के मकसद से आया पाकिस्तानी घुसपैठिया 16 जुलाई की रात 11 बजे हिंदुमलकोट सीमा चौकी के पास पकड़ा गया था, जहां BSF जवान गश्त लगा रहे थे, उनकी नज़र एक संदिग्ध युवक पर पड़ी. पद जवानों ने उसे पकड़ा तो पता चला रिजवान अशरफ पाकिस्तान से भारत घुस आया है.

11 इंच का चाकू लिए था

BSF ने घुसपैठिए रिजवान अशरफ को पकड़ लिया, और जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से 11 इंच लम्बा चाकू, मजहबी किताबें, कपड़े और खाने का सामान मिला, उसके अपने बास्ते में रेत भरी थी. BSF ने जब पूछा तुम पाकिस्तान से भारत क्यों घुस आए तो उसने कहा "नूपुर शर्मा का कत्ल करने के लिए आया हूँ"

RAW और IB ने पूछताछ शुरू की

श्रीगंगानगर में हिन्दूमलकोट बॉर्डर में पकड़े गए पाकिस्तानी घुसपैठिए रिजवान अशरफ से भारतीय ख़ुफ़िया जाँच एजेंसी RAW और IB सहित मिलिट्री असिस्टेंट विंग पूछताछ कर रही हैं. कोट ने इस आरोपी को 8 दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है. घुसपैठिए के पास भारत का नक्शा भी मिला है. ऐसा कहा जा रहा है कि नूपुर शर्मा को मारने के लिए नहीं बल्कि किसी बड़े आतंकी कांड को अंजाम देने के लिए वह पाकिस्तान से भारत आया है. फ़िलहाल इसकी जाँच शुरू हो गई है



Next Story