राष्ट्रीय

पाकिस्तानी बल्लेबाज हैदर अली ने रोहित शर्मा के साथ तुलना पर कही ये बात...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
पाकिस्तानी बल्लेबाज हैदर अली ने रोहित शर्मा के साथ तुलना पर कही ये बात...
x
पाकिस्तानी बल्लेबाज हैदर अली ने रोहित शर्मा के साथ तुलना पर कही ये बात… पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज हैदर अली से हाल के महीनों में क्रिकेट के क्षेत्र में

पाकिस्तानी बल्लेबाज हैदर अली ने रोहित शर्मा के साथ तुलना पर कही ये बात…

Best Sellers in Health & Personal Care

पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज हैदर अली से हाल के महीनों में क्रिकेट के क्षेत्र में काफी चर्चा हुई है। पाकिस्तान सुपर लीग में प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद, हैदर ने इंग्लैंड दौरे पर अपने देश के लिए टी 20 में अच्छा प्रदर्शन किया। और उन्होंने ओल्ड ट्रैफर्ड में अर्धशतक के साथ अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में अपने आगमन की घोषणा की। उनकी खेल शैली के कारण उनकी तुलना भारत के सीमित ओवरों के उप-कप्तान रोहित शर्मा से की गई थी।

हैदर

श्रद्धालुओं के लिए फिर खोला जाएगा सबरीमाला मंदिर, पर होंगे सख्त नियम

हैदर ने कहा कि जबकि वह रोहित शर्मा की प्रशंसा करते हैं और उनकी तरह खेलना चाहते हैं लेकिन भारतीय महान के साथ तुलना उन्हें असहज करती है। हैदर ने जोर देकर कहा कि उन्हें शीर्ष बल्लेबाज के रूप में पहचाने जाने के लिए लंबा रास्ता तय करना है। उन्होंने कहा, 'वह एक शीर्ष बल्लेबाज हैं और जब कोई हमारी तुलना करता है तो मैं असहज महसूस करता हूं। कोई तुलना नहीं है। वह पहले ही बहुत कुछ हासिल कर चुके हैं, ”हैदर ने कहा।

सैमसंग के बेस्ट स्मार्टफोन्स जो आपको 20000 रूपए से कम में मिल जायेंगे

युवा खिलाड़ी ने कहा कि उसने अन्य महान बल्लेबाजों के वीडियो देखकर बहुत कुछ सीखा है और माना है कि वह रोहित की पारी देखना और उनसे टिप्स लेना पसंद करते है। युवा खिलाड़ी ने कहा कि वह तीनों प्रारूपों में पाकिस्तान की टीम का हिस्सा बनना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा, “मैं तीनों प्रारूपों में प्रदर्शन कर सकता हूं क्योंकि मुझे उनमें खेलने में मजा आता है। मेरे पास एक अच्छा फर्स्ट क्लास सीज़न था और हमारे कोच, मुहम्मद वसीम ने मुझे नार्दर्न साइड में अच्छा मार्गदर्शन दिया था, ”उन्होंने कहा।

सैमसंग गैलेक्सी A21 खरीदने के लिए क्लिक करे

20 वर्षीय हैदर ने कहा कि घरेलू क्रिकेट खेलना किसी भी युवा खिलाड़ी के लिए महत्वपूर्ण होता है और अगर कोई हेड कोच अपने खिलाड़ी को इस स्तर पर आत्मविश्वास देता है तो इससे उस खिलाड़ी के विकास पर बहुत फर्क पड़ता है। उन्होंने कहा, मैंने हमेशा महसूस किया है कि अगर आपका कोच आपको आत्मविश्वास देता है तो इससे खिलाड़ी के आत्मविश्वास पर बहुत फर्क पड़ता है और वह अपनी पूरी क्षमता से प्रदर्शन करता है।

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

Best Sellers in Baby Products

Best Sellers in Watches

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story