राष्ट्रीय

Old Notes And Coin Selling In Hindi 2022: 5 के सिक्के में गणेश जी की फोटो लगने से पहले Vaishno Devi की फोटो वाले सिक्के से पाएं ₹10 लाख

Old Notes And Coin Selling In Hindi 2022: 5 के सिक्के में गणेश जी की फोटो लगने से पहले Vaishno Devi की फोटो वाले सिक्के से पाएं ₹10 लाख
x
Old Notes And Coin: 5 रुपये के बदले में 10 लाख रुपये तक कमा सकते हैं.

Old Notes And Coin: हर किसी का सपना होता है की वो लाखो करोड़ो के मालिक बने. आज हम आपको ऐसा ही एक तरीका बताने जा रहे है. जिससे आप घर बैठे लाखो-करोड़ो के मालिक बन सकते है. आप सिर्फ 5 रुपये के बदले में 10 लाख रुपये तक कमा सकते हैं. बता दे की देश में इन दिनों सिक्को और नोट में गणेश जी की फोटो लगाने की मांग चल रही है. ऐसे में Vaishno Devi की फोटो वाला ये 5 रुपए का सिक्का तुरंत निकाल लें. ये आपको लाखों की कमाई देगा.

Vaishno Devi Old 5 Rupees Coin

बता दे की दुनिया में ऐसे कई लोग शौकीन है. जो एंटीक चीजों का कलेक्शन करते है. अगर आपके पास भी पुराने सिक्के हैं तो आपको भी इसके बदले में लाखों रुपये मिल सकते हैं.

Old Notes And Coin

दरअसल, हिंदू धर्म में Vaishno Devi की फोटो वाले सिक्के को काफी लकी माना जाता है. इसे काफी लोग माता का आशीर्वाद समझ अपने पर्स में भी रखते हैं. उनका कहना है कि ऐसा करने पर उनका पास कभी धन की कमी नहीं होती है. इसी तरह की और भी कई मान्यताएं हैं जो इन सिक्कों से जुड़ी हुई हैं. यही वजह है कि नीलामी में लोग मुंह मांगे दाम पर 5 या 10 रुपये वाले सिक्के खरीद लेते हैं. आपको बता दें कि ऐसे सिक्के सरकार ने साल 2002 में जारी किए थे.

ऐसे करे सेल Old Notes And Coin

-अगर आपके पास Vaishno Devi की फोटो वाला 5 या 10 का सिक्का या नोट है तो आप ऐड प्लेटफॉर्म क्विकर (Quikr) पर इसे ऑनलाइन सेल कर सकते हैं.

-इस वेबसाइट पर इस दुर्लभ सिक्के को लोग खरीदकर मोटी कमाई कर रहे हैं.

-मां देवी की फोटो वाला ये सिक्का आपको लखपति बना देगा.

-सबसे पहले क्विकर (Quikr) पर एक सेलर के रूप में अपने आपको रजिस्टर करें.

-इसके बाद सिक्के की फोटो को क्लिक करें और उसे अपलोड कर दें.

-वहां अपना मोबाइल नंबर और E-Mail ID फिल करें.

-वेबसाइट पर जो जानकारी मांगी गई है उसे वेरिफाई करें.

Next Story