राष्ट्रीय

Officers Promotion 2022: 5 अफसरों का राज्य सरकार ने किया प्रमोशन, आदेश List जारी

Officers Promotion 2022: 5 अफसरों का राज्य सरकार ने किया प्रमोशन, आदेश List जारी
x
STATE GOVERNMENT PROMOTED OFFICERS: छत्तीसगढ़ राज्य के वाणिज्य व उद्योग विभाग के अधिकारियों का प्रमोशन

CG Officers Promotion 2022: राज्य में लगातार तबादला होने के साथ ही अधिकारियों के प्रमोशन की प्रकिया भी की जा रही है। उसी के तहत वाणिज्य व उद्योग विभाग में अधिकारियों के प्रमोशन करके उन्हे नवीन पदस्थापना दी गई है। सरकार के निर्देश पर विभाग के द्वारा उच्च अधिकारियों के किए जा रहे प्रमोशन से अन्य अधिकारियों एवं कर्मचारियों में भी सरकार के निणर्य को लेकर उम्मीद जग गई है। जिससे वे अपने ही विभाग में बड़े पद पर प्रमोट होकर काम कर सकें।

इन्हे मिला प्रमोशन chhattisgarh Officers Promotion 2022

STATE GOVERNMENT PROMOTED OFFICERS जारी लिस्ट के तहत छत्तीसगढ राज्य के वाणिज्य व उद्योग विभाग में कार्य करने वाले अधिकारियों के प्रमोशन व तबादला के लिए जो आदेश जारी किए गए हैं उसके तहत संतोष भगत को सँयुक्त संचालक, संचालनालय उद्योग रायपुर से अपर संचालक बनाया गया है, तो वही उनकी पदस्थापना उसी स्थान पर की गई है।

CG GOVERNMENT PROMOTED OFFICERS जबकि मुख्य महाप्रबंधक सीएसआईड़ीसी वाणिज्य एवं उद्योग विभाग आलोक त्रिवेदी को पदोन्नत करके उन्हे अपर संचालक राज्य निवेश प्रोत्साहन बोर्ड पदस्थ किया गया है। साथ ही उन्हें वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय में ओएसड़ी का अतिरिक्त प्रभार सौपा गया है। साथ ही तीन अन्य अधिकारियों को भी पदोन्नत किया गया है।








Next Story